scriptRajasthan : युवक के अंतिम संस्कार के दौरान पहुंची 2 थानों की पुलिस, अर्थी से उठाकर ले गए शव, मच गया हड़कंप | Rajasthan : 2 Station Police Arrived During Funeral Of Sucidied Youth Took Away Body From Bier Stir In Village | Patrika News
नागौर

Rajasthan : युवक के अंतिम संस्कार के दौरान पहुंची 2 थानों की पुलिस, अर्थी से उठाकर ले गए शव, मच गया हड़कंप

पुलिस के अनुसार बच्चा खाड़ा निवासी भंवरूराम (38) ने फंदे पर लटक कर जान दे दी। परिजनों को पता चला तो वे यहां से शव जोधियासी ले गए।

नागौरJun 07, 2024 / 01:48 pm

Anil Prajapat

dead body

फाइल फोटो

Rajasthan News : नागौर। आत्महत्या के बाद बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कराने की जद्दोजहद ने दो थाना पुलिस के साथ परिजनों की भी कड़ी मशक्कत करा दी। बच्चा खाड़ा से शव ले जाकर परिजन जोधियासी में अंत्येष्टि की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान किसी के पुलिस को सूचना देने पर हड़कंप मच गया। युवक की मौत पर तरह-तरह के कयास लगने लगे। अफवाह बाजार में फैल गई। बाद में कोतवाली सीआई के सुपरविजन में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।
पुलिस के अनुसार बच्चा खाड़ा निवासी भंवरूराम (38) ने फंदे पर लटक कर जान दे दी। परिजनों को पता चला तो वे यहां से शव जोधियासी ले गए। वहां अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इस पर किसी ने श्रीबालाजी थाना पुलिस को सूचित कर दिया तो थाना प्रभारी स्वागत पण्ड्या, हैड कांस्टेबल कैलाशदान चारण मय पुलिस बल वहां पहुंचे और जानकारी ली।

परिजन नहीं चाहते थे मृतका का पोस्टमार्टम

मृतक के परिजनों का कहना था कि वे नहीं चाहते कि उसका पोस्टमार्टम हो, इस पर पुलिस ने आपत्ति जताते हुए कोतवाली थाना पुलिस को सूचित किया और शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। बाद में कोतवाली सीआई मनीष देव मय टीम वहां पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।

नहीं पता चला कारण

पुलिस के मुताबिक भंवरू राम के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पारिवारिक कारण है या कोई और, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan : लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पूर्व CM राजे समेत इन 5 नेताओं को लेकर आई ये खबर आपको चौंका देगी

यह भी पढ़ें

Good News : राजस्थान में इस रूट पर 130 किमी प्रति घंटा की गति से दौड़ेगी ट्रेन, भविष्य में पकड़ेगी 160 की रफ्तार

Hindi News/ Nagaur / Rajasthan : युवक के अंतिम संस्कार के दौरान पहुंची 2 थानों की पुलिस, अर्थी से उठाकर ले गए शव, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो