scriptAmit Shah बोले – राजस्थान वालों का धन्यवाद करना नहीं भूल सकता, 25 कि 25 सीटें देकर मोदी जी की सरकार बनाई | Rajasthan Assembly Election 2018 - Amit Shah Nagaur Visit | Patrika News

Amit Shah बोले – राजस्थान वालों का धन्यवाद करना नहीं भूल सकता, 25 कि 25 सीटें देकर मोदी जी की सरकार बनाई

locationनागौरPublished: Sep 18, 2018 04:55:55 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Amit Shah
नागौर। राजस्थान के तीन दिवसीय दौरे पर आए Amit Shah ने आज नागौर में कहा कि मैं राजस्थान वालों का धन्यवाद करना नहीं भूल सकता। 25 कि 25 सीटें देकर मोदी जी की सरकार बनाई। राजस्थान से 25 सांसद नहीं आते तो ढुलमुल सरकार बनती ओर ढुलमुल सरकारें काम नहीं कर पाती।
शाह बोले – हमने अकाल में फसल मुआवजा देने के लिए कदम उठाया। शाह ने कहा किसानों के लिए मुआवजा एक एकड़ से बढ़ाकर 1 हेक्टेयर किया। यूरिया के लिए 2014 से किसानों को लाइन में खड़ा नहीं होना पड़ा। नीम कोटेड करने से यूरिया की कालाबाजारी रुक गयी।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पाक सीमा पर जवानों के सिर काट के जाते थे, लेकिन मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर बदला लिया। कांग्रेस सरकार देश की सुरक्षा व देश का भला नहीं कर सकती।
शाह ने कहा, सचिन पायलट किसानों का भला कर सकते हैं क्या? राजे की तरह काम कर सकते हैं क्या। किसानों का भला केवल भाजपा सरकार ही कर सकती है। हर जगह विकास की गंगा बही है। भाजपा चुनकर दुबारा सरकार बनाओगे। अमित शाह करीब 22 मिनट तक बोले।
जिला मुख्यालय पर आयोजित हुए अजमेर संभाग के किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी व कांग्रेस पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा की कांग्रेस की सरकार ने किसानों का यूरिया खाने का काम किया है और अब किसानों को आसानी से यूरिया खाद मिल रही है। शाह ने बताया कि आज Rahul Gandhi को पता ही नहीं की रबी की फ़सल कब होती है या ख़रीफ़ की फ़सल कब होती है, पता ही नहीं होगा। राहुल बाबा को पूछना चाह रहा हूं जब यूपीए की सरकार थी तब किसानों को लेकर बजट कितना था। किसान के लिए क्या देश की सुरक्षा महत्वपूर्ण है या नहीं बताए आप ख़ुद ही। अब मोदी सरकार ने किसानों की 70 साल पुरानी मांग पूरी करते हुए फसलों का समर्थन मूल्य डेढ गुना किया है। ताकि किसानों की आय दुगुनी हो सके।
सरकार किसानों की आय को दुगुनी करने के लिए कई ठोस कदम उठा रही है। अमित शाह ने Manmohan Singh सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि घुसपैठिये जवानों के सिर काटकर वे जाते थे और मोदी सरकार में सेना ने सर्जिकल स्ट्राईक की, आज देश मे जनता सुरक्षित है। किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस Sachin Pilot के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, सचिन पायलट Vasundhara Raje की तरह राजस्थान का भला नहीं कर सकते। किसान सम्मेलन में बङी संख्यां में किसान पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो