scriptरिश्ते शर्मसार, लडके ने अपनी ही ताई को उतार दिया मौत के घाट, देख लिया था ऐसा काम करते हुए | Rajasthan Police Solve Married Women Murder mystery | Patrika News

रिश्ते शर्मसार, लडके ने अपनी ही ताई को उतार दिया मौत के घाट, देख लिया था ऐसा काम करते हुए

locationनागौरPublished: Oct 02, 2018 06:31:15 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news

Rajasthan Police Solve Married Women Murder mystery

Rajasthan Police Solve Married Women Murder mystery

राजस्थान के झुंझुन जिले में रविवार को खेत में एक विवाहिता की हत्या चाकू से गला रेतकर करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। तीन दिन पहले बिसाऊ के गांव कांट में विवाहिता की हत्या करने वाला कातिल विवाहिता का ही भतीजा निकला।
यूं हुआ पूरा मामला…

मिली जानकारी के अनुसार आरोपित ने कुछ दिन पहले अपने ताऊ के घर में चोरी की थी। इस बारे में ताई को पता चला तो घरवालों को बताने के लिए कहा। राज खुलने के डर से खेत में अकेला पाकर ताई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेश कुमार मीणा ने बताया कि आरोपित विवेक कुमार ने कुछ दिन पहले ताऊ सुमेरसिंह के घर से 90 हजार रुपए चोरी कर लिए। चोरी करने के बाद जयपुर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जमकर अय्याशी की। सावित्री को आरोपित के रुपए चुराने की बात का पता लगने के बाद आरोपित ने उसकी हत्या करने की ठान ली थी।

जिस चाकू से खिलाती ककड़ी उसी से रेता गला

पूछताछ में सामने आया कि घटना वाले दिन सावित्री खेत में बने कमरे में झाडू लगा रही थी। इसपर पीछे से जाकर जिस चाकू से ताई ककड़ी काटकर भतीजे को खिलाया करती थी, उसी से गला रेत कर फरार हो गया।

क्राइम धारावाहिक देखने का शौकीन

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर आरोपित के पदचिन्ह नहीं मिले। आरोपित ने बताया कि टीवी पर क्राइम धारावाहिक देखने का शौकीन है। घटनाओं को देखते हुए हत्या के बाद पक्के फर्श पर पंजों के बल चलकर मौके से फरार हुआ। बार-बार फोन किया तो शक गहराया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि हत्या करने के बाद घर आया गया। बाद में देवरानी के सावित्री को खेत में लहुलुहान हालत में पड़े होने की जानकारी देने पर दिखावे के लिए मृतका के पुत्र साथ मौके पर पहुंचा। बाद में ताई को गाड़ी में डालकर राजकीय बीडीके अस्पताल भी पहुंचा। यहां से सीधा चाचा के घर चला गया, लेकिन परिजनों से बार-बार जानकारी लेता रहा।
पुलिस को शक होने के बाद आरोपित से कड़ी पूछताछ में सामने आया की भतीजे ने ही सावित्री की हत्या की थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार भी कर लिया। आरोपी के अपराध कबूलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो