scriptहेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान, 2 बाइकों की भिड़ंत में बाप-बेट ने मौके पर ही तोड़ा दम | Rajasthan Road Accident: 3 killed in motorcycle crash | Patrika News

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान, 2 बाइकों की भिड़ंत में बाप-बेट ने मौके पर ही तोड़ा दम

locationनागौरPublished: Nov 26, 2019 10:22:47 am

Submitted by:

santosh

नागौर जिले में एक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत के बाद एक और भीषण हादसा हुआ है जिसमें पिता और पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

Nagaur accident

नागौर/मौलासर। नागौर जिले में एक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत के बाद एक और भीषण हादसा हुआ है जिसमें पिता और पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा जिले के मौलासर थाना क्षेत्र के गांव ललासरी-दयालपुरा के बीच सोमवार दोपहर दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत से हुआ।

 

पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार पांडोराई निवासी पिता भोमाराम जाट और उनका बेटा प्रभुराम गांव से ललासरी स्थित बैंक जा रहे थे। इस दौरान दयालपुरा से निकलते ही सामने से आ रहे मानसिंह की बाइक से उनकी बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में पिता पांडोराई निवासी भोमाराम और पुत्र प्रभुराम की मौके पर ही मौत हो गई। वही मानसिंह 23 पुत्र दयालसिंह घायल हो गया।

 

राहगीरों ने घायल मानसिंह कोे बांगड़ चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर मौलासर थानाधिकारी पांचूराम चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे व मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव मौलासर मोर्चरी में रखवाए। हादसे के दौरान दोनों बाइक सवार पिता-पुत्र व सामने से आ रहे बाइक सवार मानसिंह ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। पुलिस के अनुसार, हादसे में बाइक सवार लोगों के सिर में गहरी चोटें आई थी। इसके चलते बाप-बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

नागौर जिले के कुचामन सिटी मेगा हाईवे पर शनिवार तड़के एक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी। सड़क पर अचानक सांड आ जाने से मिनी बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पेड़ से टकरा गई। करीब 3.30 बजे हुई सड़क दुर्घटना में करीब 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के लातूर निवासी ये लोग रामपाल के अनुयायी थे और मिनी बस से हरियाणा जा रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो