scriptराजस्थान में यहां जीप को बचाने के चक्कर में हुआ भीषण हादसा,4 से 5 लोगों के मरने की आशंका | rajasthan road Accident: Approx 5 people died in nagaur accident | Patrika News

राजस्थान में यहां जीप को बचाने के चक्कर में हुआ भीषण हादसा,4 से 5 लोगों के मरने की आशंका

locationनागौरPublished: Jun 19, 2018 10:14:56 am

Submitted by:

rajesh walia

राजस्थान में यहां जीप को बचाने के चक्कर में हुआ भीषण हादसा,4 से 5 लोगों के मरने की आशंका

accident
नागौर

राजस्थान में एक बार फिर सामने आए हिट हिट एंड रन के दर्दनाक हादसें,जिसमे करीब 4 से 5 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। राजस्थान के नागौर जिले में आज सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर स्थित भाकरोद गांव में हुआ बड़ा हादसा। हादसे में करीब 4 से 5 लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। जबकि 3 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, और दो से तीन युवकों के ट्रेलर के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

बता दें कि इस हादसे की छानबीन करने में पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख सहित पूरा पुलिस लवाजमा एवं JCB लगी हुई है। ग्रामीणों के अनुसार अजा सुबह लगभग 7:30 बजे नागौर से जोधपुर की ओर जा रहा बजरी से भरा ट्रेलर भाकरोद गांव के बस स्टैंड पर बैठे करीब आधा दर्जन लोगों को चपेट में लेते हुए एक दुकान में घुस गया ।इस भीषण हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए तथा प्रशासन एवं मेडिकल टीम को इस हादसे की सूचना दी।
सूचना मिलने के करीब 1 घंटे बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची इससे पहले ग्रामीणों ने JCB मंगवाकर ट्रेलर को खाली कराने का काम शुरू करवा दिया। ग्रामीणों का कहना है कि ट्रेलर के नीचे करीब आधा दर्जन लोग दबे होने की आशंका है जिनमें से 3 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं जबकि अन्य लोगों के शव निकालने के लिए प्रयास जारी है।

हादसा एक जीप को बचाने के चक्कर में हुआ नागौर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने गांव में से आई एक जीप को बचाने के प्रयास में गांव में बने पुलिया से टकरा गया हादसे में एक मोटरसाइकिल सवार दूधवाला भी काल के ग्रास में समा गया जीप में सवार घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है हाइवे पर लगा जाम हादसे के बाद हाइवे-65 पर जाम लग गया। सड़क के दोनों तरह वाहनों की एक से दो किलोमीटर लम्बी कतार लग गई।

ट्रेंडिंग वीडियो