BJP से नाराज़ राजपूत समाज अब CM राजे के बाद करने जा रहा है अमित शाह का विरोध, प्रदेश में यहां कर रहे हैं तैयारी!

BJP से नाराज़ राजपूत समाज अब CM राजे के बाद करने जा रहा है अमित शाह का विरोध, प्रदेश में यहां कर रहे हैं तैयारी!

rohit sharma | Publish: Sep, 16 2018 06:48:32 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 06:48:33 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौर ।

राजस्थान में चल रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह के मारवाड़ दौरे का राजपूत व रावणा राजपूत समाज विरोध करने जा रहा है। दरअसल राजपूत व रावणा राजपूत समाज बीजेपी से काफी समय से नाराज़ चल रहा है। राजपूत समाज की नाराजगी का कारण समाज की उपेक्षा, सामराऊ, आनन्दपाल व चतुरसिंह एनकाउण्टर बताया जा रहा है। इसीलिए राजपूत समाज ने अमित शाह के दौरे के बहिष्कार का निर्णय लिया है।

 

READ : राजस्थान के अलवर करौली मेगा हाईवे पर दो कारों में भयंकर भिड़ंत, एक की मौत, आधा दर्जन हुए घायल

 

राजपूत और रावणा समाज ने किया बहिष्कार का निर्णय

प्रदेश के नागौर जिले में रविवार को राजपूत व रावणा राजपूत समाज का राजनैतिक चिंतन शिविर ग्राम रोहिणा स्थित करणी फॉर्म हाऊस पर आयोजित हुआ, पांच घंटे तक चले राजनैतिक चिंतन शिविर के दौरान समाज पदाधिकारियों ने गत 5 वर्षों के दौरान समाज की उपेक्षा, सामराऊ, आनन्दपाल व चतुरसिंह एनकाउण्टर सहित बार बार समाज के साथ हो रही अत्याचार की घटना के बावजूद समाज को न्याय नहीं मिलने पर रोष प्रकट किया।

बैठक के दौरान प्रतिनिधियों ने कमल का फूल हमारी भूल के नारे भी लगाए। इस दौरान समाज ने नागौर में 18 सितम्बर को आयोजित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे का बहिष्कार करने का संकल्प लिया।

 

READ : रोडवेज कर्मियों और सरकार के बीच वार्ता विफल, आज रात 12 बजे बाद थम सकते हैं रोडवेज पहिए, प्राइवेट बसों के लिए भी जारी की चेतावनी..

 

कमल में लग चुके हैं कीड़े : संत समताराम महाराज

पुष्कर के संत समताराम महाराज ने कहा कि कमल मे कीड़े लग चुके हैं, कोई भी राजनैतिक पार्टी कभी किसी का भला नहीं कर सकती है। इसी बीच दुर्गसिंह खींवसर ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया, रावणा राजपूत समाज के युवा जिला अध्यक्ष श्यामसिंह अड़वड़, राजपूत समाज के तहसील अध्यक्ष बालसिंह बोड़िन्द, रावणा राजपूत समाज के तहसील अध्यक्ष रणवीर सिंह सिसौदिया, टांगला सरपंच नरेन्द्र सिंह सहित समाज प्रतिनिधियों ने भाजपा के बहिष्कार का निर्णय लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned