script

रंगोली सजाकर दिया मतदान का पैगाम

locationनागौरPublished: Nov 30, 2018 06:43:09 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

https://www.patrika.com/nagaur-news/

elections in rajasthan 2018

Rajasthan Ka Ran, raj election 2018, Rajasthan Elections 2018, elections in Rajasthan, jodhpur news, jodhpur news in hindi

रूण. अरिहंत राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के मतदान केंद्र पर बुधवार को रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम प्रभारी ग्राम पंचायत के कनिष्ठ लिपिक सिनिया ने बताया निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के तहत रंगोली सजाकर ग्रामीणों को मतदान करने का संदेश दिया गया। मतदाताओं का उत्साह बढ़ाने तथा ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से इस मौके पर बीएलओ राजूदास, राजूराम चोटिया, शिक्षक शिवभगवान खांडल सहित शाला स्टाफ के सदस्य मौजूद थे। इन्होंने मतदान करने की शपथ ली फोटो कैप्शन आर एल २९११०१रूण. मतदान केंद्र पर सजाई गई रंगोली तथा मतदान की ली शपथ।
मतदान के लिए सजाई रंगोली
खींवसर। सरगम सप्ताह को लेकर बुधवार को बामणियावाला में रंगोली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भाग संख्या २२ के बूथ लेवल अधिकारी भंवरलाल कटारिया ने बताया कि विधानसभा चुनाव में मत प्रतिशत बढाने को लेकर चुनाव आयोग द्वारा चलाए जा रहे सरगम सप्ताह के तहत बुधवार को बूथ पर बच्चों व महिला मतदाताओं ने रंगोली सजाकर मतदान के लिए जागरूकता का संदेश दिया। इस मौके पर जगदेवाराम, हेमराज, अनन्तराज, हंसराज, प्रेमाराम, पुरा देवी, मनोहरी देवी, नारायणराम डेलू सहित कई जने मौजूद थे।
कैंडल मार्च निकाला
ईडवा. कस्बे के मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से स्वीप अभियान एवं सरगम सप्ताह लोकतंत्र की सरगम की शुरुआत की गई। इसके तहत बुधवार देर शाम कैंडल मार्च निकालकर मतदान करने के लिए मतदाताओं को जागरूक किया गया। कैंडल मार्च राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय से रवाना होकर कस्बे के विभिन्न मार्गों से होता हुआ गुर्जर मोहल्ले पहुंचा। कस्बे के बीएलओ, सुपरवाइजर, विद्यालय स्टाफआंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं के अलावा कस्बे के गणमान्य नागरिकों ने भी भागीदारी निभाई।

ट्रेंडिंग वीडियो