scriptविवाहिता की आंखों में रेत डालकर किया बलात्कार, गहने भी लूटे | Rape by putting sand in eyes of married woman, jewelry was also looted | Patrika News

विवाहिता की आंखों में रेत डालकर किया बलात्कार, गहने भी लूटे

locationनागौरPublished: Feb 12, 2020 09:43:54 pm

Submitted by:

shyam choudhary

मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देकर सुनसान जगह ले गए दो अज्ञात युवक, आंखों में रेत डालकर मारपीट भी की

rape case in Nagaur

rape case in Nagaur

नागौर. नागौर में एक विवाहिता को लिफ्ट देने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर सुनसान स्थान पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार देर शाम की है, बुधवार को पीडि़ता अपने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंची तथा अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट देकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाकर जांच नागौर वृत्ताधिकारी मुकुल शर्मा को सौंपी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खजवाना निवासी एक दलित महिला ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 11 फरवरी को वह अपनी मौसी से मिलने नागौर आई थी। शाम को वापस गांव जाने के लिए मूण्डवा चौराहे पर बस का इंतजार कर रही थी, इतने में करीब छह बजे दो अज्ञात युवक मोटरसाइकिल लेकर आए और उससे पूछा कि कहां जा रही हो। पीडि़ता ने जब बताया कि उसे खजवाना गांव जाना है तो युवकों ने उससे कहा कि वे खजवाना ही जा रहे हैं और उसे छोड़ देंगे। महिला युवकों के झांसे में आ गई और मोटरसाइकिल पर बैठ गई, इसके बाद दोनों युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसे बिंठवाल व फिड़ौद गांव के बीच सुनसान जगह पर ले गए तथा जबरदस्ती करने लगे। विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद बदमाशों ने महिला के मुंह पर रूमाल बांध दिया और आंखों में रेत डालकर बारी-बारी बलात्कार किया। पीडि़ता ने बताया कि युवकों ने उसके जेवरात व मोबाइल भी छीन लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। अज्ञात युवकों की तलाश जारी है।
लाखों रुपए के गहने व नकदी चोरी, मामला दर्ज
नागौर. कोतवाली थाने में शीतला माता मंदिर के पीछे रहने वाले एक व्यक्ति ने चोरी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार शीतला माता मंदिर के पीछे स्थित कृष्णा कॉलोनी निवासी महेन्द्र पुत्र जीवणराम प्रजापत ने रिपोर्ट देकर बताया कि 10 फरवरी की रात को दो लोहे की पेटी व 2 सूटकेश उसके कमरे से चोरी हो गए। सूटकेश व पेटियों में एक सोने की कण्ठी, एक सोने की रखड़ी, एक जोड़ी सोने के कान के पत्ते, चार जोड़ी पायजेब, दो जोड़ी सोने के लूंग, एक चांदी का कंदोला, एक चांदी का हाथ का ब्रासलेट, दो जोड़ी बच्चियों की पाइजेब, 20 नग चांदी की बिछुडिय़ां, 500-600 ग्राम चांदी की बट्टियां, 7 चांदी के सिक्के, एक जोड़ी चांदी की झूमरियां, एक जोड़ी चांदी का पत्ता, एक 20 के नोट की नई गड्डी, दो 10 के नोट की गड्डी व कुल 7000 रुपए नगद थे, जो अज्ञात चोर चोरी कर ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो