scriptनागौर शर्मसार : लाडनूं में विवाहिता से गैंगरेप, श्रीबालाजी में नाबालिग से बलात्कार | Rape with minor in Shreebalaji, Gangrape with married woman in Ladnun | Patrika News

नागौर शर्मसार : लाडनूं में विवाहिता से गैंगरेप, श्रीबालाजी में नाबालिग से बलात्कार

locationनागौरPublished: May 26, 2019 09:27:50 pm

Submitted by:

shyam choudhary

श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में नाबालिग को रात में उठा ले गया आरोपी, सूनसान जगह पर किया बलात्कार

Rape with minor

gang rape with minor

नागौर. जिले के श्रीबालाजी थाने में एक नाबालिग बालिका से बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता का मेडिकल करवाकर देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बच्चों के साथ आए दिन यौन अपराधों की ख़बरें समाज को शर्मसार करती हैं, इसको लेकर पुलिस पोक्सो एक्ट में मामले दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी कर रही है, इसके बावजूद समाज में इस प्रकार की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिले के श्रीबालाजी थाने में पिछले दस दिन में नाबालिग बालिकाओं से बलात्कार के दो मामले दर्ज हो चुके हैं। गत 16 मई को थाना क्षेत्र के मुंडासर में एक आरोपी ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ बलात्कार कर दिया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था।
श्रीबालाजी थानाधिकारी रमेश सिंह बिठू ने बताया कि थाना क्षेत्र के गोगानाडा निवासी कालूराम मेघवाल (22) पुत्र उमाराम मेघवाल नाबालिग बालिका को शनिवार रात को घर से उठाकर ले गया तथा सूनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। रविवार सुबह बालिका घर में नहीं मिलने परिजनों ने तलाश की, जिस पर उन्हें पीडि़ता अलाय कस्बे में मिली। पीडि़ता ने परिजनों को पूरी कहानी बताई, जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर गोगानाडा निवासी कालूराम के खिलाफ रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल करवाया तथा देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

लाडनूं में गैंगरेप का मामला दर्ज
लाडनूं. ग्राम आसोटा कि एक विवाहिता ने स्थानीय पुलिस थाने में अपने साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता का आरोप है कि चाय के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पीडि़ता ने आधा दर्जन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस पर पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया। इस मामले में पुलिस ने राजकुमार पुत्र मोहनलाल, देशराज पुत्र गोपालराम व विकास पुत्र प्रहलाद निवासी सीकर को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी दिनेश जीवनानी ने बताया कि शेष आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है। मामले की जांच डीडवाना सीओ गणेशाराम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो