scriptतृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2 लेवल : नागौर का संशोधित टाइम टेबल जारी | REET level 2 counselling 2018 revised time table issued for nagaur | Patrika News

तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती 2 लेवल : नागौर का संशोधित टाइम टेबल जारी

locationनागौरPublished: Sep 17, 2018 08:47:09 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

https://www.patrika.com/nagaur-news/

REET level 2 nagaur

REET level 2 counselling 2018 revised time table nagaur

नागौर. तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती लेवल द्वितीय के लिए जिला परिषद नागौर की ओर से दस्तावेजों की जांच के बाद विभिन्न विषयों के पात्र 1059 अभ्यर्थियों की काउंसलिग का संशोधित कार्यक्रम जारी किया गया है। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामनिवास जाट ने बताया कि पूर्व में जिला परिषद परिसर में 16 व 17 सितम्बर को होने वाली काउंसलिंग अब गणित व विज्ञान के लिए 19 को, सामाजिक अध्ययन की 20, हिन्दी व तृतीय भाषा की 22 सितम्बर को जिला परिषद में होगी।


दो घंटे होगा पंजीयन
इसी प्रकार अंग्रेजी के लिए विकलांग, विधवा, परित्यक्ता व महिला अभ्यर्थियों की 24 व पुरुष अभ्यर्थियों की 25 सितम्बर को होगी। रिक्त पदों की वरीयता सूची काउन्सलिंग के दिन ही जारी कर दी जाएगी। जिला परिषद सभाकक्ष में होने वाली काउंसलिंग के लिए पंजीयन सुबह 9 से 11 बजे तक होगा। विशेष शिक्षक की काउंसलिंग संबंधित विषय के साथ ही प्रारंभ में उसी तिथि को आयोजित की जाएगी।


अजमेर में 20 को अनुभव साझा करेंगे नागौर के सरपंच
नागौर. मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तहत जल संग्रहण ढांचों के निर्माण एवं जागरुकता पैदा करने के लिए जिले के 47 सरपंच 20 सितम्बर 2018 को अजमेर में होने वाली अजमेर संभाग स्तरीय कार्यशाला में अपनी प्रस्तुति देंगे। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रामनिवास जाट ने बताया कि मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तीन चरण सफलतापूर्वक पूरे होने पर इस अभियान को सम्पूर्ण राज्य में लागू करने से पूर्व अब तक इस अभियान से जुड़ी ग्राम पंचायतों के सरपंचों के अनुभव से सीख ली जाएगी। ग्राम पंचायतों के सचिव व तकनीकी अधिकारी भी कार्यशाला में भाग लेकर शेष ग्राम पंचायतों के मार्गदर्शक के रूप में काम करेंगे।


इन पंचायतों के सरपंच होंगे शामिल
जाट के अनुसार जिले में नागौर पंचायत समिति की बरणगांव, हनुमाननगर,मूण्डवा की डिडिया कलां व अड़वड़,खींवसर की आचीणा, नागड़ी, मेड़ता की बडग़ांव,गोटन, मोरेरा, धांधलास, रियांबड़ी की बग्गड़, गवारड़ी, सुदवाड, डेगाना की बंवरला, गोनरड़ा, मांडलजोधा, सिरासना, परबतसर की बड़ू, भादवा, बागोट, किनसरिया, मकराना की खारडिय़ा, खोखर,रोहिण्डी, राणीगांव, कुचामन की घाटवा, जीजोट, जिलिया,खोरण्डी, पांचवा, डीडवाना की कलवानी, सिंघाना, लाडनूं की कसूम्बी, लेड़ी, जायल की जायल व खाटू बड़ी, नावां की भूणी, मारोठ, राजलिया, सौलाया, मौलासर की मंडूकरा, पावा ग्राम पंचायत के सरपंच संभाागीय कार्यशाला में भाग लेेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो