सुबह अपहरण की रिपोर्ट दर्ज, दोपहर को टांके में मिले शव

खींवसर. पांचौड़ी थाना क्षेत्र के खडक़ाली गांव की सरहद स्थित गांव गलनी में बने एक टांके में शनिवार को एक युवक व एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

By: Ravindra Mishra

Published: 11 Apr 2020, 11:08 PM IST

खींवसर. पांचौड़ी थाना क्षेत्र के खडक़ाली गांव की सरहद स्थित गांव गलनी में बने एक टांके में शनिवार को एक युवक व एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर नागौर वृताधिकारी मुकुल शर्मा, तहसीलदार रामस्वरूप जौहर, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्वां, पांचौड़ी थानाधिकारी शंभूदयाल, श्रीबालाजी थानाधिकारी रमेशसिंह बीठू मौके पर पहुंचे तथा दोनों शवों को बाहर निकलवाकर जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। वहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान बीकानेर जिले के पांचू थाना क्षेत्र के स्वरूपसर गांव निवासी मूलाराम जाट (27) व डेरवा निवासी धन्नी (16) के रूप में हुई है। नाबालिग के परिजनों ने शनिवार सुबह श्रीबालाजी थाने में मृतक युवक सहित दो अन्य के खिलाफ नाबालिग के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बालिका के भाई ने बताया कि शुक्रवार रात को एक बोलेरो में सवार होकर आए तीन युवकों ने बालिका धन्नी का अपहरण कर लिया। श्रीबालाजी पुुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो गलनी गांव में बालिका धन्नी व एक युवक का शव टांके में मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो शवों को बाहर निकलवाया तथा परिजनों को सूचना दी। पांचौड़ी थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है। अपहरण की घटना की जांच श्रीबालाजी थाना पुलिस कर रही है।

मृतका के भाई ने दर्ज करवाई अपहरण की रिपोर्ट

श्रीबालाजी थानाधिकारी रमेशसिंह बीठू ने बताया कि डेरवा निवासी पन्नाराम पुत्र दोलाराम ने शनिवार को श्रीबालाजी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि बीकानेर जिले के स्वरूपसर निवासी मूलाराम जाट व दो अन्य शुक्रवार रात्रि में गाड़ी में सवार होकर आए तथा उसकी नाबालिग बहन धन्नी का अपहरण कर लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच की तो कॉल टे्रसिंग में दोनों की लोकेशन गलनी गांव में आई जब पुलिस गलनी पहुंची तो दोनों के शव खडक़ाली गांव की सरहद में बने टांके में मिले।

Ravindra Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned