scriptमाता पिता के साथ बस से कुचल गए दो मासूम | Road Accident in Toshina Nagaur | Patrika News

माता पिता के साथ बस से कुचल गए दो मासूम

locationनागौरPublished: Mar 24, 2021 12:05:45 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

ओवरटेक करते समय बस से टकराई मोटरसाइकिल, मृतको में शामिल दो छोटे बच्चों के शवों को पुलिस ने डाला बोरी में, तोषीणा के पास जयपुर- नागौर हाईवे पर पेट्रोल पंप के सामने हुई टक्कर, चारों मृतक वनबागरिया परिवार के, नागौर एसपी व डीडवाना डिप्टी पहुंचे मौके पर

Road Accident

ओवरटेक करते समय बस से टकराई मोटरसाइकिल, मृतको में शामिल दो छोटे बच्चों के शवों को पुलिस ने डाला बोरी में, तोषीणा के पास जयपुर- नागौर हाईवे पर पेट्रोल पंप के सामने हुई टक्कर, चारों मृतक वनबागरिया परिवार के, नागौर एसपी व डीडवाना डिप्टी पहुंचे मौके पर

बूड़सू. नागौर जिले के बूड़सू कस्बे के निकट तोषीणा के पास जयपुर-नागौर हाईवे स्थित पेट्रोल पंप के सामने मंगलवार को एक मोटरसाइकिल सामने से आ रही बस से टकरा गई। दुर्घटना में वन बागरिया परिवार के चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में दो मासूम शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार बुटाटी धाम जाने वाली निजी बस जयपुर से आ रही थी। इस दौरान बस चालक तेज गति से बस दौड़ा रहा था। उसने बस को ओवरटेक कराते समय सामने से आ रही मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। मोटर साइकिल पर सवार दो बच्चों व एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक चार साल की मासूम बालिका गंभीर घायल हो गई। हादसे के बाद बस चालक बस को छोडकर भाग गया।
मृतक वनबागरिया जाति के थे और चितावा थाना क्षेत्र के निवासी थे। वे निजी कार्यक्रम में शामिल होकर बाठड़ी से लौट रहे थे। ये लोग दो मोटरसाइकिल पर सवार थे। एक मोटरसाइकिल आगे निकलने के कारण उस पर सवार लोग बच गए।
दुर्घटना में बजरंगलाल (24), रतनी (20) तथा इनके एक दो साल व एक चार साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों वाहनों की भिड़न्त होने के साथ ही बस में भरी सवारियों ने कोहराम मचाया। इस पर बस चालक बस को रोककर भाग गया। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और खुनखुना थाना में सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंच गए। शवों को देखकर परिजन बुरी तरह विलाप करने लगे। सुचना मिलते ही खुनखुना थानाधिकारी हरिराम जाजून्दा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। मृतकों के शव कब्जे में लेकर तोषीणा के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए। शवों का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। डीडवाना डिप्टी गोमाराम बिजारणियां व नागौर एसपी श्वेता धनकड़ भी घटना स्थल पर पहुंची। दुर्घटना की जानाकरी लेकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। बस चालक पर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। दुर्घटना में घायल बच्ची रोनी को एम्बुलेंस 108 से कुचामन अस्पताल भेजा गया।
एक मोटरसाइकिल पर सवार थे पांच जने
दुर्घटना के दौरान मोटरसाइकिल चालक ने लापरवाही बरतते हुए मोटरसाइकिल पर पांच जनों को बैठा रखा था। पांच जनों में तीन छोटे बच्चे थे। और एक पुरुष व एक महिला थी। मोटरसाइकिल पर पांच जने होने के कारण चालक मोटरसाइकिल को रोक नहीं सका और मोटरसाइकिल बस से टकरा गई।

बस ने काफी दूर तक घसीटा
बस की गति तेज होने के कारण एक बच्चा बस के पहियों में फंस गया। वह काफी दूर तक बस के साथ घसिटता हुआ चला गया। जिससे वह बूरी तरह कुचल गया। उसके सिर के ऊपर से बस का टायर निकल गया। शव पूरी क्षत विक्षित हो चुका था। पुलिस बच्चे को शव को समेटकर एक बोरी में डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो