scriptराजस्थान से हरियाणा व गुजरात के लिए संचालित होंगी रोडवेज बसें | Roadways buses will operate from Rajasthan to Haryana and Gujarat | Patrika News

राजस्थान से हरियाणा व गुजरात के लिए संचालित होंगी रोडवेज बसें

locationनागौरPublished: Jun 27, 2020 06:30:31 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

रात्रिकालीन सेवाओं के साथ ही दो सौ से ज्यादा मार्ग होंगे शुरू

राजस्थान से हरियाणा व गुजरात के लिए संचालित होंगी रोडवेज बसें

राजस्थान से हरियाणा व गुजरात के लिए संचालित होंगी रोडवेज बसें

नागौर. रोडवेज बसों में अब जल्द ही हरियाणा व गुजरात के लिए भी सफर कर सकेंगे। इसके तहत रात्रिकालीन सेवाओं के साथ ही दो सौ से ज्यादा मार्ग सुचारू किए जाएंगे। रोडवेज के प्रबंध निदेशक नवीन जैन की अध्यक्षता में जोनल मैनेजर्स की बैठक में यह निर्णय किया गया है। प्रबंध निदेशक ने बताया कि आगामी सप्ताह से राजस्थान रोडवेज की ओर से 200 से ज्यादा मार्गों पर 430 से ज्यादा परिचक्र और बसें संचालित करने का निर्णय लिया गया है। इसमें राजस्थान के विभिन्न मार्गों के साथ ही हरियाणा व गुजरात के लिए भी बस चलाई जाएगी।
गुजरात के लिए सर्वाधिक बसें
अंतरराज्यीय मार्गों पर हरियाणा के लिए जयपुर-हिसार, अजमेर-भिवाड़ी, अजमेर-गुडग़ांव बस चलाई जाएगी। गुजरात के लिए ज्यादा बसों का संचालन होगा। इसमें जयपुर-अहमदाबाद, भीलवाड़ा-सूरत, भीलवाड़ा-अहमदाबाद, जोधपुर-अहमदाबाद, जैसलमेर-अहमदाबाद, सिरोही-अहमदाबाद, बांसवाड़ा-सूरत, बांसवाड़ा-अहमदाबाद, राजसमंद- सूरत, उदयपुर-अहमदाबाद, सलुम्बर-अहमदाबाद, सांगवाड़ा-अहमदाबाद के लिए एक्सप्रेस तथा जयपुर-अहमदाबाद मार्ग पर सुपर लग्जरी बस सेवा संचालित की जाएगी।
आज से वेबसाइट खोली
इन सभी बसों की समय सारिणी शनिवार दोपहर एक बजे से वेबसाइट पर देखी जा सकेगी। इन रूटों पर यात्री ऑनलाइन बुकिंग कर सकेंगे। जयपुर से संचालित होने वाली सांयकालीन व रात्रिकालीन बस सेवाएं केन्द्रीय बस स्टेण्ड, सिंधी कैम्प से भी संचालित की जाएगी। सिंधी कैम्प से रवाना होकर पूर्व में बनाए गए बस स्टेण्ड चौमू पुलिया, ट्रांसपोर्ट नगर, दुर्गापुरा, नारायणसिंह सर्किल, दो सौ फीट बाइपास से भी सवारियां ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो