ट्रक चालक से लूट का प्रयास

ट्रक चालक से लूट का प्रयास
Robbery

Ravindra Mishra | Updated: 21 Jul 2019, 09:40:36 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

खीवसर। नागौर -जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -65 स्थित टांकला डेहरू मार्ग पर रविवार को दो जनों ने एक ट्रक चालक को लूटने का प्रयास किया। इस संबंध खींवसर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


मारपीट में घायल-टांकला . डेहरू मार्ग की घटना

ट्रक चालक को नगदी देने के लिए बंदूक दिखाकर धमकाया गया, लेकिन नगदी नहीं देने पर आरोपियों ने ट्रक चालक के सिर पर पीछे से वार किए, जिससे उसे गम्भीर चोटें आई लेकिन ट्रक चालक ने हार नहीं मानी और भाग कर पडोस के गावं गिरावडी की ढाणी में घुस कर जान बचाई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अज्ञात लुटेरों की तलाश कर रही है। देर शाम तक कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ पाया। उधर, लूट के प्रयास के दौरान हुई मारपीट में घायल का खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार जोधपुर के इंद्रोका नारवा गांव निवासी जबराराम पुत्र गोरधन राम जाट रविवार को अपना ट्रक लेकर नागौर से जोधपुर की तरफ आ रहा था। इस दौरान नागौर शहर के समीप कृष्ण गोपाल गोशाला के पास दो लोग लिफ्ट मांग कर उसके ट्रक में चढे और कहा कि उन्हें जोधपुर चलना है तो जबराराम ने उन दोनों को ट्रक में बैठा लिया। ट्रक लेकर जोधपुर की तरफ रवाना हुआ।

टांकला टोल नाके के समीप झाडिय़ों के पास दोनों युवकों ने जबराराम पर बंदूक के पिछले हिस्से से सिर पर जोरदार वार किया। जबराराम के पास 71 हजार रुपए की नकदी छीनने का प्रयास किया। लेकिन जबराराम घायल होने के बाद भी भागता हुआ पड़ोस की गिरांवडी स्थित ढाणी में घुस गया। ढाणी के रामदयाल डुकिया ने एम्बुलेंस 108 को इतना दी। एंबुलेंस के पायलट बाबूलाल ईएमटी व अशोक माली मौके पर पहुंचे तथा घायल जबराराम को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां चिकित्सक डाक्टर रामजीत टाक, अरुण शर्मा, रामनिवास एंव रामचन्द्र सुथार ने प्राथमिक उपचार किया है।
पीडि़त ने खींवसर पुलिस थाने में दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। खींवसर थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि लुटेरों की तलाश जारी है

टोल बचाने के चकरर में हुआ मामला

थानाधिकारी मीणा ने बताया कि तो टोल बचाने के चक्कर में ट्रक चालक जबराराम ने ट्रक को हाइवे से नहीं होकर टांकला से डेहरु मार्ग होकर जोरावरपुरा होते हुए निकलना चाह रहा था। इस दौरान बीच में जंगल पड़ता है और युवकों ने उसे लूटने का प्रयास किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned