scriptRoyalty Naka employees crushed to death the truck driver | video- रॉयल्टी नाका कर्मचारियों ने ट्रक चालक की कुचलकर कर दी हत्या | Patrika News

video- रॉयल्टी नाका कर्मचारियों ने ट्रक चालक की कुचलकर कर दी हत्या

- रॉयल्टी देने के बाद भी कर रहे थे अवैध वसूली

- देर रात कुचामन अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत- नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

- परिजनों व ग्रामीणों ने किया मकराना थाने का घेराव- देर शाम तक थाने के बाहर जमे रहे ग्रामीण, नहीं करवाया शव का पोस्टमार्टम

नागौर

Updated: September 12, 2022 06:04:00 pm

मकराना(nagaur) . क्षेत्र में रविवार रात को बांसड़ा पत्थर रॉयल्टी नाके पर मार्बल की रॉयल्टी चुकाने के बावजूद ट्रक चालक के साथ रॉयल्टी नाका के कर्मचारियों ने कुछ और रुपयों की मांग करते हुए कहासुनी की। जबरन एक ट्रक रुकवाया और ट्रक चालक व खलासी के साथ मारपीट की।घबराकर ट्रक चालक जान बचाने के लिए भागा, तब रॉयल्टी कर्मियों ने पीछे कार दौड़ाकर उसे कुचल दिया। घायल चालक को देर रात कुचामन चिकित्सालय में लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इधर, पुलिस ने इस मामले में तीन जनों को हिरासत में ले लिया।
रॉयल्टी नाका कर्मचारियों ने ट्रक चालक की कुचलकर कर दी हत्या
मकराना. पुलिस थाने पर धरने पर बैठे लोग
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात की जानकारी मिलने पर सोमवार दोपहर मृतक के परिजन व ग्रामीण एकत्रित हो गए और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हुए मकराना थाने का घेराव कर लिया। ग्रामीण मृतक के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे थे। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक उचेरिया कुकड़ोद निवासी रेवत सिंह राठौड़ रविवार शाम को ट्रक में मार्बल लेकर लाडनूं की तरफ जा रहा था। ट्रक उचेरिया निवासी चालक सायर सिंह चला रहा था और खलासी राजूराम पास बैठा था। बांसडा रॉयल्टी नाके पर कर्मचारियों ने रॉयल्टी चुकाने के बाद भी इनके ट्रक को जबरन रोके रखा। कर्मचारियों ने चालक सायरसिंह व खलासी राजूराम के साथ मारपीट करने लगे। इससे सायरसिंह घबरा गया और जान बचाने के लिए भागने लगा। लेकिन रॉयल्टी नाके के कर्मचारियों ने उसके पीछ कार दौड़ा कर उसे कुचल दिया और मौके से फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने सायर सिंह को गंभीर हालत में कुचामन राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
थाने का किया घेराववारदात की सूचना मिलने पर मृतक सायरसिंह के परिजन, समाज के लोग व उचेरिया के ग्रामीण मकराना पहुंचे और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया तथा बेरिकेड लगाकर थाने के आगे रास्ते जाम कर दिए। इधर, पुलिस ने इस मामले में राजकुमार, कुमार व सीयाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।
फर्म का ठेका निरस्त करने की मांगमृतक के परिजन व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर परिवार को एक करोड़ रुपए का मुआवजा देने व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। साथ ही सभी अवैध नाके तत्काल बंद करवाने, अवैध नाकों की सामग्री जप्त करने, राज्य सरकार की ओर से इस फर्म का ठेका निरस्त करने की मांग पूरी होने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की मांग पर अड़े थे। देर शाम तक उपखण्ड अधिकारी जेपी बैरवा, कुचामान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशाराम चौधरी, मकराना डिप्टी रविराज सिंह, सीआई प्रमोद शर्मा परिजनों व ग्रामीणों से बातचीत कर समझाइश में लगे थे।
चचेरे भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्जमृतक के चचेरे भाई उचेरिया निवासी पप्पू सिंह राजपूत ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि रविवार की रात साढ़े दस बजे करीब सायर सिंह ट्रक में मार्बल भरकर गुढ़ा रॉयल्टी नाके से रॉयल्टी की रसीद कटवाकर जा रहा था। खेतेश्वर सर्किल से बासड़ा रोड पर धानक्यानाडा के पास सफेद रंग की कार आई, जिसे गीलों की ढाणी निवासी रामचंद्र पुत्र अमराराम गीला चला रहा था। उसमें साथ में राजकुमार बैठा हुआ था। उसने सायर सिंह के ट्रक के आगे कार लगाकर गाड़ी रुकवाई और सायर सिंह को नीचे उतार कर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर एक सफेद रंग की बोलेरो आई। उसे गजेंद्र सिंह चला रहा था और राजकुमार शर्मा, राजेंद्र गीला, बलवंत सिंह, सियाराम व तीन चार अन्य ने जान से मारने की नीयत से सरियों व लाठियां से सायर सिंह पर हमला किया और मारपीट की। सायर सिंह भागा तो गजेंद्र सिंह ने दो तीन बार उसके ऊपर से बोलेरो निकाल दी। इससे सायर सिंह गंभीर घायल हो गया। आरोपियों ने उसे धमकी भी दी। इस दौरान पीछे से बाइक पर आ रहे बहादुर सिंह व उदय सिंह ने बीच बचाव भी किया, लेकिन आरोपी नहीं माने। घायल हालत में सायर सिंह को कुचामन राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां देर रात उसका दम टूट गया। पप्पूसिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं। देर शाम तक परिजन व ग्रामीण थाने के बार बैठे रहे।
ये रहे मौजूद

इस दौरान कर्नल केसरी सिंह, संगमरमर व्यापर मंडल अध्यक्ष अब्दुल रहीम सिसोदिया , नारायण सिंह, दलपत सिंह रुणिजा, सरपंच संघ अध्यक्ष दिलीप सिंह गेलासर, सफेड सरपंच नरेंद्र सिंह, दिलीप सिंह चौहान, खारड़िया सरपंच जेठू सिंह, लोरोली सुरेंद्र सिंह जुसरी प्रकाश भाकर, सरपंच प्रेमाराम भाकर, बुडसु सरपंच महावीर कुकणा, बरवाली सरपंच महेश जांगिड़ , गुड्डा सरपंच नरेंद्र सिंह दिल ढाणी सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Indian Navy और NCB का समंदर में बड़ा एक्शन, पाकिस्तानी नाव से जब्त की 200 किलो हेरोइनआतंकवाद और सांप्रदायिक हिंसा के कारण पाकिस्तान यात्रा पर फिर से करें विचार, अमरीका ने जारी की एडवाइजरीदिल्ली शराब नीति घोटाला: दिल्ली-पंजाब-हैदराबाद में 35 ठिकानों पर ED के छापेMumbai News: मुंबई में 120 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त, NCB ने एयर इंडिया के पूर्व पायलट सहित छह लोगों को किया गिरफ्तारकफ सीरीप से 66 मौतें: भारत में सप्लाई के लिए फार्मा कंपनी के पास नहीं था लाइसेंस, 10 जरूरी अपडेटफिर लुढ़का रुपया, पहली बार अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 82.20 के निचले स्तर पर, शेयर मार्केट में भी गिरावटअलीगढ़: AMU के हिन्दू छात्र ने लगाए गंभीर आरोप, तमंचे की नोंक पर लगवाये जाते है पाकिस्तान जिंदाबाद के नारेअभिनेता अरुण बाली का मुंबई में हुआ निधन, आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में आए थे नजर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.