पत्थर से कुचलकर पत्नी की निर्मम हत्या

पत्रिका क्राइम न्यूज

नावां शहर . नावां थाना क्षेत्र के ग्राम राजास में गुरुवार दोपहर को खेत पर काम कर रहे व्यक्ति ने पत्थर से सिर और चेहरा कुचलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का मानना है कि आरोपी मनोरोगी है, जिसने अचानक सनक में आकर अपनी पत्नी का खून कर दिया।

By: Ravindra Mishra

Published: 14 Oct 2021, 11:08 PM IST

-मनोरोगी पति ने सनक में आकर दिया वारदात को अंजाम
- नावां थाना क्षेत्र के राजास ग्राम की घटना, खेत पर काम कर रहे थे पति-पत्नी, तभी अचानक पर पत्नी पर किए बेहिसाब वार

पुलिस के अनुसार राजास के खेरवा की ढाणी निवासी मृतका व आरोपी के पुत्र दयाल राम ने मामले की रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया कि गुरुवार दोपहर को उसके पिता सुखाराम (55) एवं मां भंवरी देवी (50) अपने खेत में काम कर रहे थे। उसी दौरान पिता सुखाराम ने अचानक आवेश में आकर पत्नी भंवरी देवी पर पत्थर से वार कर दिए। सिर और चेहरे पर पत्थर मार - मारकर उसे लहूलुहान कर दिया। जिससे भंवरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर कुचामन वृत्ताधिकारी धर्मवीर जानू एवं नावां थानाधिकारी धर्मेश दायमा मौके पर पहुंचे। पुलिस पहुंचने पर आमजन की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया। शव राजकीय चिकित्सालय नावां में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

आरोपी मनोरोग से पीडि़त

वारदात के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी सुखराम मनो रोग से पीडि़त है। उसका उपचार आर.के. मेमोरियल मनो चिकित्सालय जयपुर में चल रहा है। नावां थानाधिकारी ने बताया कि मौके से आरोपी को मौके से दस्तयाब कर जांच शुरू की है।

खून से सने कपड़ों में खेत पर ही बैठा रहा आरोपी

थानाधिकारी ने बताया कि राजास से जाब्दीनगर रोड के पास खेत में महिला की हत्या के मामले की सूचना पर मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। जहां महिलाओं व पुरुषों की भीड़ जमा थी। खेत में लहूलुहान अवस्था में महिला की लाश पड़ी थी। मौके पर लोगों ने कानाफूसी करते हुए कहा कि पत्नी की पति ने हत्या कर दी। इस पर पुलिस ने तुरन्त आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी खून से सने कपड़ों में खेत पर ही बैठा मिला। पुलिस ने आरोपी को लेकर थाना नावां पहुंची।

Ravindra Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned