scriptरकम दोगुनी कराने के लालच में गई सहदेव की जान | Sahadev lost his life in the greed of doubling the amount | Patrika News

रकम दोगुनी कराने के लालच में गई सहदेव की जान

locationनागौरPublished: Jun 19, 2021 12:58:39 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे दिन परिजनों ने शव उठाया, नामजद चार जने बेकसूर निकले, सिर पर पत्थरों के वार से की थी हत्या, अन्य आरोपियों की तलाश जारी, मृतक पर भी दर्ज था हत्या का मामला, एक आरोपी ने किया दूसरा मर्डर

हत्‍या के आरोपी

रकम दोगुनी कराने के लालच में गई सहदेव की जान

नागौर . कोतवाली थाना इलाके में बड़ली रोड पर मंगलवार देर रात हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है, शेष की तलाश जारी है। उधर, तीसरे दिन शुक्रवार को परिजनों ने शव उठा लिया। पैसा दोगुना करने का झांसा देकर सहदेवराम (३०) को बुलाया और सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। मृतक और पकड़े गए आरोपी पर हत्या के मामले दर्ज हैं। मामले की जांच अब सीओ विनोद कुमार सीपा करेंगे।

मामले में नामजद चार जनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए पकड़ा था, वे बेकसूर निकले। एसपी अभिजीत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका खुलासा करते हुए बताया कि सहदेव राम (३०) की हत्या की जांच के लिए सीओ विनोद कुमार सीपा, कोतवाली सीआई अंजु कुमारी के नेतृत्व में टीम गठित कर जिम्मेदारी सौंपी। आधुनिक तकनीकी के साथ विभिन्न माध्यमों से लगातार कोतवाली, सदर नागौर, श्रीबालाजी, पांचौडी, खीवसर, भावण्डा, मुण्डवा मे विभिन्न स्थानो पर दबिश देकर उनकी तलाश की तब जाकर ये पकड़ में आए।

आरोपी दकानाथ (32) निवासी बापोड थाना सदर और जगानाथ (४५) निवासी संखवास हाल डेरा दातिणा का रहने वाला है। इनके साथ शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।


रकम दोगुनी करने का झांसा देकर बुलाया
एसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि आरोपी दकानाथ ने सहदेव को रकम दोगुनी करने की बात कहकर झांसे में लिया । कहा कि उसके पास एक विशेष कला है जिससे वो रकम को दुगुना कर देता है। इस पर सहदेव एक लाख रुपए लेकर दकानाथ के कहने पर नागौर आ गया। जहां आरोपी दकानाथ व उसके सहयोगियों ने मिलकर बडली जीएसएस के पास सहदेव से एक लाख रुपए सामने रखकर आंखें बंद करवा ली।
इसके बाद दकानाथ व उसके साथियो ने सहदेव के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी तथा पैसे लेकर मौके से फरार हो गए।
कोतवाली सीआई अंजु कुमारी ने बताया कि आरोपी दकानाथ ने पूर्व में लालाराम की गहने दोगुने करने का झांसा देकर पत्थरों से ही हत्या की थी। वो जमानत पर चल रहा था। इसी तरह सहदेवराम और उसके भाई रामकुमार भी हत्या के एक मामले में आरोपी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो