scriptसर्व समाज विवाह सम्‍मेलन स्‍थगित, अब घरों में होंगे फेरे | Sarva Samaj Vivah Sammelan Postponed in Nagaur | Patrika News

सर्व समाज विवाह सम्‍मेलन स्‍थगित, अब घरों में होंगे फेरे

locationनागौरPublished: May 05, 2021 09:23:55 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

नागौर जिले में आयोजित सर्व समाज विवाह सम्‍मेलन स्‍थगित

सर्व समाज विवाह सम्‍मेलन

नागौर जिले में आयोजित सर्व समाज विवाह सम्‍मेलन स्‍थगित,नागौर जिले में आयोजित सर्व समाज विवाह सम्‍मेलन स्‍थगित

मेड़ता सिटी . जनहितार्थ मानव सेवा समिति के तत्वाधान में हिंदू सर्व समाज सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन 14 मई 2021 अक्षय तृतीया किया जाना निश्चित किया गया था.
समिति द्वारा सामूहिक विवाह सम्मेलन का प्रचार प्रसार तीन चार महीनों से चल रहा है एवं जोड़ों का पंजीयन कार्य 3/4 महीने पूर्व ही प्रारंभ कर दिया गया था.
मगर पूरे देश में कोरोना की महामारी बीमारी बढ़ती जा रही है इस कोरोना महामारी बीमारी दूसरा पखवाड़ा के कारण सरकार नियम निर्देशानुसार लॉकडाउन गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सामूहिक विवाह समिति के संयोजक गणपतसिंह पिडियार के अध्यक्षता में पंजीकृत जोड़ों के परिजनों की अतिआवश्यक आज 3मई को अहम बैठक का आयोजन किया गया.
जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय किया गया कि कोरोना की दूसरा पखवाड़ा महामारी को ध्यान में रखते हुए मेड़ता में आयोजित होने वाला शहर में विवाह सम्मेलन होने वाला स्थगित कर और जोड़ों के द्वारा अपने अपने घरों पर कोरोना की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए करने का निर्णय लिया गया समिति द्वारा उपहार के रूप में दिए जाने वाले डायजा व सामग्री समिति द्वारा प्रत्येक जोड़ों को निर्धारित की गई थी वह 13मई को दी जाएगी.
आज समिति द्वारा प्रत्येक जोड़ों को वर वधु के लिए वर्ग के लिए वर,को कोट पैंट शर्ट का कपड़ा और वधु के लिए भरी बैस दिया गया और तारीख 13 मई को कन्यादान उपहार डाइजा अलमारी पलंग बक्सा बर्तन सेट सोने चांदी के गहने प्लॉट समिति द्वारा निर्धारित कि की गई उपहार सामग्री दी जाएगी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो