सथाना कोडिया मार्ग हुआ अवरूद्ध

सथाना कोडिया मार्ग हुआ अवरूद्ध

Dharmendra Gaur | Publish: Jul, 13 2018 06:31:09 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

दुपहिया वाहन चालकों सहित राहगीरों का निकलना मुश्किल

पादूकलां. सथाना से कोडिया जाने वाले मार्ग पर बरसात के पानी की निकासी नहीं होने से रास्ते के बीच में पानी जमा होने से मार्ग पूरी तरह से अवरूद्ध हो गया है। इस सडक़ पर पानी जमा होने से गहरा गड्ढ़ा हो गया जिससे राहगीरों के साथ ही दुपहिया वाहन चालकों का निकलना मुश्किल हो गया है। बीच रास्ते में गहरा पानी जमा होने से आसपास खेतों में जाने वाले काश्तकार व स्कूल जाने वाले छोटे बच्चों का भी यहां से निकलना मुश्किल हो गया है। सडक़ के दोनों तरफ पानी निकासी का कोई रास्ता नहीं है। सथाना से कोडिया आलनियावास जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही है। सडक़ पर जमा पानी में बड़े वाहन भी फंस रहे है जबकि कई दुपहिया वाहन चालकों को पानी की गहराई का पता नहीं होने से बीच रास्ते में वाहन फंस जाते हैं। ग्राम पंचायत सरपंच गोपालसिंह मेड़तियां सहित गांव के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी रियांबड़ी व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत करा सम्पर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

पानी जमा होने का कारण
सथाना से कोडिया मार्ग के दोनों ओर खेत मालिकों ने उंची-उंची खंदक लगा दी जिससे सडक़ पर जमा होने वाले पानी की निकासी नहीं हो पाती है। बरसात का पानी सडक़ पर ही फैला रहता है। जिससे आवागमन के साधनों सहित राहगीरों को भारी परेशानी हो रही है।

इनका कहना है
सथाना से कोडिया मार्ग पूरी तरह से अवरूद्ध हो चुका है। सडक़ पर गहरा गड्ढ़ा होने से कई दुपहिया वाहन चालक गिर रहे है। प्रशासन व पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को अवगत करा सम्पर्क पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।-गोपालसिंह मेड़तिया सरपंच सथानाकलां।
मैने मौके पर स्थिति का जायजा लिया है उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया है। वहां सडक़ के दोनों ओर खेत मालिकों से समझाइश कर खंदक को तोडक़र पानी निकासी करवाने की बात कही है। उनको दो दिन का समय दिया गया है। नहीं मानेंगे तो प्रशासन को साथ लेकर जेसीबी से तोडक़र पाइप डालकर पानी निकासी करवाई जाएगी। इस संबंध में पटवारी से भी रिपोर्ट मांगी गई है।-भीखाराम बेरवाल सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी विभाग।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned