scriptSHO और सिपाही के समलैंगिक रिश्ते की पूरी कहानी, लड़की बनकर इस तरह हुई थी पहली मुलाकात | Sho, Constable Suspended Over Gay Relations In Nagaur rajasthan | Patrika News

SHO और सिपाही के समलैंगिक रिश्ते की पूरी कहानी, लड़की बनकर इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

locationनागौरPublished: Jun 22, 2022 09:43:54 am

Submitted by:

santosh

नागौर जिले के खींवसर थाना प्रभारी और डेगाना थाने के एक कांस्टेबल के बीच समलैंगिक संबंध और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है।

nagaur_sho_constable_gay.jpg

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
नागौर जिले के खींवसर थाना प्रभारी और डेगाना थाने के एक कांस्टेबल के बीच समलैंगिक संबंध और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो चैट वायरल करने की धमकी देकर थाना प्रभारी को ब्लैकमेेल करने के आरोप में कांस्टेबल को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है, जबकि थाना प्रभारी को भी महकमे की छवि धूमिल करने का दण्ड भोगना पड़ा है।

एसपी राममूर्ति जोशी ने खींवसर थाना प्रभारी एसआइ गोपाल कृष्ण व डेगाना थाने के कांस्टेबल प्रदीपराम बाजिया को निलम्बित कर दिया है। दोनों का मुख्यालय पुलिस लाइन, नागौर रहेगा। मामले की जांच नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा को सौंपी है।

बताया जाता है कि 2013 में पुलिस में भर्ती कांस्टेबल प्रदीप तीन पत्ती खेलने का शौकीन है, इससे जुए-सट्टे में लाखों का कर्जदार हो गया था। उसने पहले किसी युवती के नाम से फेसबुक आइडी बनाई और गोपाल कृष्ण को फांस लिया। कहा तो यह भी जा रहा है कि पहले एक युवती के जरिए गोपाल कृष्ण को फंसाने की कोशिश की गई थी।

पांच लाख रुपए और गाड़ी की मांग
सूत्रों के अनुसार पहले तो वीडियो पर अश्लील चैटिंग चलती रही, जिसकी रिकॉर्डिंग प्रदीप एकत्र करता रहा। इसके बाद कांस्टेबल प्रदीप थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण के क्वार्टर तक जाने लगा। दस-पंद्रह दिन में एक-दो दिन वह वहीं रुकता था। इस दौरान उसने गोपाल कृष्ण के साथ प्राकृतिक कृत्य की भी रिकॉर्डिंग की थी।

अश्लील रिकॉर्डिंग बनी गलफांस
अप्राकृतिक कृत्य की रिकॉर्डिंग के दम पर धमकाकर प्रदीप ने थाना प्रभारी से वसूली शुरू कर दी। गोपाल कृष्ण यह रकम ढाई लाख के आसपास बता रहा है, जबकि माना जा रहा है कि यह राशि दस लाख तक पहुंच गई थी। कई दिनों से प्रदीप गोपाल कृष्ण से पांच लाख नकद और एक नई गाड़ी की मांग कर रहा था। प्रदीप की ब्लैकमेलिंग और धमकी से परेशान थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण ने एसपी राममूर्ति जोशी के समक्ष गुहार लगाई।

फेसबुक के जरिए आए थे संपर्क में
पुलिस के अनुसार कांस्टेबल प्रदीपराम का कुछ समय पहले ही बड़ी खाटू से डेगाना थाने में तबादला हुआ था। गत वर्ष सितम्बर में वह फेसबुक के जरिए गोपाल कृष्ण से जुड़ा था। बाद में, वीडियो कॉल/ चैटिंग में दोनों में अश्लील क्रियाकलाप होने लगे। थाना प्रभारी के यही क्रियाकलाप रिकॉर्ड करने के बाद प्रदीप उन्हें ब्लैकमेल करने लगा।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 57 साल के SHO का 32 साल के कॉन्स्टेबल पर आ गया दिल, फिर शुरू हुई रासलीला, बने संबंध

खींवसर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण की रिपोर्ट पर कांस्टेबल प्रदीप को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। दोनों को सस्पेंड कर विभागीय जांच चल रही है।
राममूर्ति जोशी, एसपी नागौर

ट्रेंडिंग वीडियो