scriptSho, Constable Suspended Over Gay Relations In Nagaur rajasthan | SHO और सिपाही के समलैंगिक रिश्ते की पूरी कहानी, लड़की बनकर इस तरह हुई थी पहली मुलाकात | Patrika News

SHO और सिपाही के समलैंगिक रिश्ते की पूरी कहानी, लड़की बनकर इस तरह हुई थी पहली मुलाकात

नागौर जिले के खींवसर थाना प्रभारी और डेगाना थाने के एक कांस्टेबल के बीच समलैंगिक संबंध और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है।

नागौर

Updated: June 22, 2022 09:43:54 am

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
नागौर जिले के खींवसर थाना प्रभारी और डेगाना थाने के एक कांस्टेबल के बीच समलैंगिक संबंध और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। अश्लील वीडियो चैट वायरल करने की धमकी देकर थाना प्रभारी को ब्लैकमेेल करने के आरोप में कांस्टेबल को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है, जबकि थाना प्रभारी को भी महकमे की छवि धूमिल करने का दण्ड भोगना पड़ा है।

nagaur_sho_constable_gay.jpg

एसपी राममूर्ति जोशी ने खींवसर थाना प्रभारी एसआइ गोपाल कृष्ण व डेगाना थाने के कांस्टेबल प्रदीपराम बाजिया को निलम्बित कर दिया है। दोनों का मुख्यालय पुलिस लाइन, नागौर रहेगा। मामले की जांच नागौर सीओ विनोद कुमार सीपा को सौंपी है।

बताया जाता है कि 2013 में पुलिस में भर्ती कांस्टेबल प्रदीप तीन पत्ती खेलने का शौकीन है, इससे जुए-सट्टे में लाखों का कर्जदार हो गया था। उसने पहले किसी युवती के नाम से फेसबुक आइडी बनाई और गोपाल कृष्ण को फांस लिया। कहा तो यह भी जा रहा है कि पहले एक युवती के जरिए गोपाल कृष्ण को फंसाने की कोशिश की गई थी।

पांच लाख रुपए और गाड़ी की मांग
सूत्रों के अनुसार पहले तो वीडियो पर अश्लील चैटिंग चलती रही, जिसकी रिकॉर्डिंग प्रदीप एकत्र करता रहा। इसके बाद कांस्टेबल प्रदीप थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण के क्वार्टर तक जाने लगा। दस-पंद्रह दिन में एक-दो दिन वह वहीं रुकता था। इस दौरान उसने गोपाल कृष्ण के साथ प्राकृतिक कृत्य की भी रिकॉर्डिंग की थी।

अश्लील रिकॉर्डिंग बनी गलफांस
अप्राकृतिक कृत्य की रिकॉर्डिंग के दम पर धमकाकर प्रदीप ने थाना प्रभारी से वसूली शुरू कर दी। गोपाल कृष्ण यह रकम ढाई लाख के आसपास बता रहा है, जबकि माना जा रहा है कि यह राशि दस लाख तक पहुंच गई थी। कई दिनों से प्रदीप गोपाल कृष्ण से पांच लाख नकद और एक नई गाड़ी की मांग कर रहा था। प्रदीप की ब्लैकमेलिंग और धमकी से परेशान थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण ने एसपी राममूर्ति जोशी के समक्ष गुहार लगाई।

फेसबुक के जरिए आए थे संपर्क में
पुलिस के अनुसार कांस्टेबल प्रदीपराम का कुछ समय पहले ही बड़ी खाटू से डेगाना थाने में तबादला हुआ था। गत वर्ष सितम्बर में वह फेसबुक के जरिए गोपाल कृष्ण से जुड़ा था। बाद में, वीडियो कॉल/ चैटिंग में दोनों में अश्लील क्रियाकलाप होने लगे। थाना प्रभारी के यही क्रियाकलाप रिकॉर्ड करने के बाद प्रदीप उन्हें ब्लैकमेल करने लगा।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में 57 साल के SHO का 32 साल के कॉन्स्टेबल पर आ गया दिल, फिर शुरू हुई रासलीला, बने संबंध

खींवसर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण की रिपोर्ट पर कांस्टेबल प्रदीप को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। दोनों को सस्पेंड कर विभागीय जांच चल रही है।
राममूर्ति जोशी, एसपी नागौर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.