script6 महीने से आरओबी निर्माण में रोड़ा बनी दुकान 3 घंटे में जमींदोज | Patrika News
नागौर

6 महीने से आरओबी निर्माण में रोड़ा बनी दुकान 3 घंटे में जमींदोज

15 Photos
1 year ago
1/15

कोर्ट का मामला बताकर अटकाने का प्रयास विफल शनिवार सुबह जब अधिकारी व कर्मचारी दुकान तोडऩे गए तो दुकानदार ने बताया कि ऊपर के माले की दुकान किसी कम्पनी को किराए पर दी हुई थी, जिसने किराया

2/15

नागौर. शहर के मानासर रेलवे फाटक (एलसी-64) पर पिछले पांच साल से निर्माणाधीन आरओबी के अब जल्द पूरा होने की उम्मीद है। पिछले छह महीने से एक दुकान के कारण रुके कार्य को अब गति मिलने की उम्मीद है

3/15

ताला तोडकऱ सामान जब्त किया

4/15

ताला तोडकऱ सामान जब्त किया

5/15

आरओबी का काम लगभग 93 प्रतिशत पूरा हो चुका है। आरओबी में कुल 13 स्पान बनने हैं, जिनमें से 12 स्पान का कार्य पूर्ण हो गया है, लेकिन पेट्रोल पम्प के आगे बनी एक दो मंजिला दुकान के कारण करीब छह महीने पहले काम बीच में रोकना पड़ा। एनएच के अधिकारियों ने बाद में दुकान का मुआवजा जारी करने के लिए प्रस्ताव दिल्ली भेजा, धीमी गति से चली फाइल के बाद गत दिनों दुकानदार के खाते में मुआवजा राशि भी जमा हो गई, लेकिन दुकान खाली नहीं होने के कारण अधिकारी दुकान तो तोडऩे की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

6/15

ताला तोडकऱ सामान जब्त किया

7/15

नहीं दिया, इसलिए उसके खिलाफ न्यायालय में मामला विचाराधीन है। कमपनी का सामान भी दुकान में पड़ा हुआ है। इस पर अधिकारियों ने कहा कि माल को जब्त कर लिया जाएगा, लेकिन दुकान तोड़ी जाएगी। इसके बाद ताला तोडकऱ सामान जब्त किया तथा दुकान तोड़ी गई।

8/15

6 महीने से आरओबी निर्माण में रोड़ा बनी दुकान 3 घंटे में जमींदोज

9/15
10/15
11/15

पत्रिका ने समझा शहर का दर्द राजस्थान पत्रिका ने शहरवासियों एवं गांवों से आने वाले लोगों का दर्द समझते हुए शहर के दोनों प्रमुख रेलवे फाटकों पर अधूरे पड़े आरओबी को लेकर सिलसिलेवार समाचार प्रकाशित कर अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का ध्यान आकृष्ट किया। पत्रिका ने बताया कि मानासर आरओबी का काम पूरा नहीं होने से किस प्रकार लोगों एवं दुकानदारों को परेशान होना पड़ रहा है।

12/15

एक दुकान के चलते काम अटका हुआ है, जबकि मुआवजा दिया जा चुका है। इस पर सांसद ने एनएच अधिकारियों व एडीएम को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द दुकान को हटाया जाए। इसके बाद अधिकारी हरकत में आए और सात दिन में ही दुकान को तोड़ दिया।

13/15

जनता की मांग : अब जल्द बने सर्विस रोड व आरओबी दुकान हटाने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही आरओबी का काम पूरा हो जाएगा। ठेकेदार भी इसी इंतजार में था। इसके साथ शहरवासियों की यह भी मांग है कि आरओबी बनने से पहले चौराहे पर टूटी पड़ी सर्विस रोड का निर्माण भी करवाया जाए।

14/15
15/15
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.