scriptVideo : सीकर के शूटर रणजीत ने दागी थी जयपाल पूनिया पर दो गोलियां | Sikar's shooter Ranjit had fired two bullets at Jaipal Poonia | Patrika News

Video : सीकर के शूटर रणजीत ने दागी थी जयपाल पूनिया पर दो गोलियां

locationनागौरPublished: May 22, 2022 12:56:38 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

बिना नम्बरी बोलेरो में 5 व्यक्तियों के साथ आया था शूटर, हरियाणा और सीकर की सीमावर्ती क्षेत्र से किया गिरफ़तार, 11 जनों ने मिलकर पूनिया को उतारा था मौत के घाट, अन्य की तलाश जारी

Supari Killar Ranjit Gurjar

Shootar Ranjit Gurjar

नावां शहर . जयपाल हत्याकांड (Jaipal Pooniya Murdur Case) को लेकर पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सीकर के शॉर्प शूटर रणजीत गुर्जर ने जयपाल पूनिया पर दो गोलियां दागी थी।
नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि 14 मई को हुए जयपाल हत्याकांड में पुलिस ने परत दर परत खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी शार्प शूटर रणजीत गुर्जर उर्फ अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। जो सीकर जिले के पाटन थाना क्षेत्र िस्थत ढाणी धांधला तहसील न्योरना का रहने वाला है।
उसे हरियाणा (Hariyana) व सीकर (Sikar) के सीमावर्ती क्षेत्र से शुक्रवार रात को पकड़ा गया। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बिना नंबर की बोलेरो में सवार होकर आए 6 व्यक्तियों की नामजद पहचान कर ली गई है। जिनमें से एक रणजीत था। पांच अन्य की तलाश जारी है। रणजीत गुर्जर हरियाणा की एक गैंग (Hariyana Gang) का शार्प शूटर (Sharp Shootar) है, जिसने नमक उद्यमी व भाजपा नेता जयपाल पूनिया को दिनदहाड़े फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार उस पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

चार व्यक्तियों ने रैकी कर शूटर से करवाया था हमला
पुलिस के अनुसार जयपाल हत्याकांड में नावां के कुल चार व्यक्तियों ने सक्रिय भूमिका निभाते हुए जयपाल की रैकी करने का कार्य किया। रैकी करने वालों में मोती सिंह चौधरी, हनुमान माली, फिरोज और हारून को पुलिस ने घटना के कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया था। इसके साथ ही शूटर भेजने के आरोपी कुलदीप को पुलिस ने हरियाणा के नारनौल से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो