scriptतस्करों ने पुलिस के वाहन को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी घायल | Smugglers hit police vehicle, two policemen injured | Patrika News

तस्करों ने पुलिस के वाहन को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी घायल

locationनागौरPublished: Aug 10, 2022 11:12:32 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

पुलिस के वाहन को क्षतिग्रस्त करके भागने में कामयाब हुए तस्कररोल टोल नाके के पर तस्करों व पुलिस के बीच हुई भिड़ंत,बुधवार सुबह 5:00 बजे की घटनातस्कर बेखौफ होकर घुमाते रहे अपना वाहन, तस्कर तीन बार पहुंचे टोल नाके पर , हर बार 5 किलोमीटर के बाद स्कोर्पियो हुई पुलिस की आंखों से ओझल

तस्करों ने पुलिस के वाहन को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मी घायल

रोल. बदमाशों के टक्कर मारने के बाद बंद पड़ी पुलिस जीप

रोल. क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों के तस्कर सक्रिय हैं। मंगलवार देर रात शुरू हुआ पुलिस और तस्करों के बीच Òचोर पुलिसÓ का खेल बुधवार सुबह पांच बजे तक चलता रहा। आखिरकार तस्कर सुबह पांच बजे पुलिस की गाड़ी को जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गए।
जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों पर रोकथाम के लिए जिले में अभियान चल रहा है।लेकिन तस्कर भी पुलिस को छकाने में पीछे नहीं है। ऐसा ही मामला बुधवार को रोल थाना क्षेत्र में हुआ। तस्कर तीन बार पुलिस के सामने आने के बाद पुलिस जीप को सामने से टक्कर मारकर भागने में कामयाब हो गए।
जानकारी के अनुसार तस्कर मंगलवार रात को पुलिस की आंखों से तीन बार ओझल हुए और सुबह पांच बजे पुलिस जीप को सामने से टक्कर मारकर भागने में कामयाब रहे गनीमत रही कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई। कुछ महीनों पहले तस्कर राजू फौजी क्षेत्र में आया था और पुलिस की जीप को टक्कर मारकर फरार हो गया था। इस बार भी थाना क्षेत्र के ही तस्कर पुलिस के लिए सरदर्द बन गए हैं।
रोल थानाधिकारी रामनिवास मीणा ने बताया कि रात्रि गस्त के दौरान बुधवार सुबह पांच बजे काले शीशे लगी संदिग्ध स्कोर्पियो गाड़ी देथ हेड कांस्टेबल प्रकाशराम ने टीम के साथ रुकने का ईशारा किया । लेकिन कार चालक ने पुलिस टीम को जान से मारने की नियत से सामने से टक्कर मार दी। इससे दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई है। घटना के दौरान कार में चार लोगों में से सुरेन्द्र स्वामी निवासी रातंगा व मदनगोपाल उर्फ़ गोपी निवासी फरडोद को पुलिसकर्मियों ने पहचान लिया। इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट में बताया कि अपराधियों की कार रोल कस्बे की तरफ से आई और पुलिस जाब्ता देखकर रोल टोल नाके से यूटर्न लेकर वापस रोल की तरफ चली गई। जिसका पीछा किया, लेकिन पांच किलोमीटर बाद कार आंखों से ओझल हो गई। कुछ देर बाद वही कार नागौर की तरफ से आई और टोल नाके पर बिना रुके फरड़ोद की तरफ चली गई। कार का फिर से पीछा किया गया, लेकिन कार फरड़ोद से आगे जाकर आंखों से ओझल हो गई। कुछ देर बाद वही कार तीसरी बार फरड़ोद की तरफ से आई और नागौर की तरफ तेज गति से जाती हुई दिखाई थी। कार का पुलिस टीम ने जीप से पीछा कर रोल टोल नाके पर कार को रोकने के लिए ईशारा किया, लेकिन कार चालक सुरेंद्र साद ने गाड़ी को तेज गति से चला कर पुलिस जाप्ते को जान से मारने की नियत से सामने से सरकारी जीप को टक्कर मारी। जीप क्षतिग्रस्त हो गई और चालक गरीबराम व हेड कांस्टेबल प्रकाशराम को चोटें आई। उसी दौरान सरकारी जीप बंद हो गई टक्कर मारने के बाद तस्कर कार को रोल कस्बे की तरफ भगा कर ले गए। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई।
पुराना वाहन लग्जरी गाड़ियों से मुकाबला करने में सक्षम नहीं
अपराधियों का पीछा करने और मुकाबला करने में पुरानी जीप सक्षम नहीं है यह घटना दूसरी बार हुई है जबकि तस्करों ने रोल थाने की जीप को टक्कर मारी है। दोनों बार भी अपराधी भागने में सफल हुए हैं।
इन्होंने मारी पुलिस जीप को टक्कर
पुलिस जीप को टक्कर मारने वाले दो बदमाशों की पहचान कर ली गई है। इनमें सुरेंद्र स्वामी निवासी रातंगा, मदन गोपाल उर्फ गोपी निवासी फरडौद के अलावा दो और साथ में थे। पुलिस के अनुसार यह दोनों अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं तथा इनके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो