हार-जीत से पहले ‘दमखम’ का रोमांच

हार-जीत से पहले ‘दमखम’ का रोमांच

shyam choudhary | Publish: Sep, 03 2018 12:22:38 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/nagaur-news/

नागौर. जिला मुख्यालय स्थित ग्रामोत्थान स्कूल में जिला स्तरीय बालिका कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन प्रथम पारी में 12 मैच खेले गए। राजकीय स्टेडियम में हो रहे मैच में 17 वर्ष आयु वर्ग में शारदा बाल नागौर की टीम ने रियांबड़ी को हराया। वहीं थांवला की टीम ने हनुमान नगर श्रीबालाजी को हराया। खुनखुना की टीम ने जायल को, धारना ने गवारड़ी को, रताऊ ने विवेक टेक्नो गोगेलाव को, भगवानपुरा ने मौलासर को, डीडवाना ने कुचामनसिटी को, मेड़ता ने पावा को हराया। 19 वर्ष आयु वर्ग में मारोठ ने कुचेरा को, सागुबड़ी ने जावला को, कठौती ने चांडी मकराना को, वीर तेजा मूण्डवा की छात्राओं ने चन्द्राई की टीम को, मारोठ ने जायल को हराया। इसी प्रकार 17 वर्ष आयु वर्ग में नागड़ी ने वीर तेजा मूण्डवा को, ग्रामोत्थान ने थांवला को 53- 3 से, शारदा बाल नागौर ने कठौती को, स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल मूण्डवा ने धारणा को, रताऊ ने भगवानपुरा को, खुनखुना को बालवा ने हराया। आयोजन संस्था के अध्यक्ष करमाराम काला ने बताया कि प्रथम पारी सुबह 7 बजे से 1 बजे तक व दूसरी पारी 3.30 बजे से 6 बजे तक चली।

समापन कल
प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को सुबह दस बजे ग्रामोत्थान स्कूल में विजेताओं को पुरस्कार वितरण के साथ होगा। कोषाध्यक्ष पाबूराम बेनीवाल ने बताया कि मुख्य अतिथि न्यायाधीश उमेश शर्मा होंगे तथा अध्यक्षता जिला पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र कुमार महावत करेंगे।

सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का सेमी फाइनल आज

नागौर. शहर के बालवा रोड स्थित स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल में हो रही 63 वीं जिला स्तरीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाडिय़ों में उत्साह देखने को मिला। प्रतियोगिता संयोजक व प्रधानाचार्य मनीष पारीक ने बताया कि रविवार को 19 वर्षीय छात्र वर्ग में मांटेसरी श्री बालाजी ने राउमावि श्री बालाजी को 18-1 होम से, राउमावि अलाय ने मारवाड़ उमावि अलाय को 8-0 होम से, कांकरिया स्कूल ने कालड़ी को 5-4 के होम से हराया। वहीं 17 वर्षीय वर्ग में कालड़ी ने सथेरन को 5-0 के अंतर से, अलाय ने अमराराम जावला को 1 पारी व 2 होम, मुन्दियाड़ ने पांचला सिद्धा को 14-2 के अंतर से हराया। 19 वर्षीय छात्रा वर्ग में शीलगांव ने गोवा कला को 11-1 से हराया, जावंला ने रायधनु को हराया। फाइनल मुकाबला शीलगांव व जावला के बीच खेला जाएगा। इसी प्रकार 17 वर्षीय छात्रा वर्ग में स्वामी विवेकानंद मूण्डवा स्कूल को भावण्डा ने 12-1 के होम के अंतर से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। वहीं 19 वर्ष छात्र सेमी फाइनल मुकाबला अलाय व भेड़ तथा कांकरिया व श्री बालाजी के बीच खेला जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned