ग्राम शिवरासी में सैनिक की मौत

अमृतसर में थी पोस्टिंग, 6 सितम्बर को आया था एक माह की छुटटी,सोमवार की रात को कमरे में हुई मौत,सिर में गहरी चोट के निशान

By: Rudresh Sharma

Published: 14 Sep 2021, 07:03 PM IST

गच्छीपुरा. सोमवार रात्री को ग्राम शिवरासी के एक सैनिक की घर के कमरे में गहरी चोट लगने से मौत हो गई जिसका मंगलवार को गच्छीपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सौंप दिया। शिवरासी निवासी सुरेश पुत्र तेजाराम जाट ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि मेरा भाई रामनिवास (37) वर्ष जो कभी कभार शराब का सेवन करता है वह सोमवार रात्री को घर के कमरे में सोने के लिए गया था जो कुर्षी पर चढकऱ बिस्तर उतार रहा था तो अचानक कुर्षी गिर जाने से लोहे के जंगले में लगे कॉच की चोट लगी जिससे सिर में से खुन बहने लग गया जिसको मकराना अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया । पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मृग दर्ज कर जांच थानाधिकारी अमरचन्द कर रहे है।
मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम

मौत के बाद परिजनो ने शव को गच्छीपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लाकर आये जंहा सुचना पर डेगाना वृत्ताधिकारी नन्दलाल सैनी,थानाधिकारी अमरचन्द मय स्टाप ने मौके पर पंहुचकर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनो को सौंप दिया।
मेडिकल बोर्ड में अध्यक्ष डॉ. दीपक चैधरी बेसरोली,डॉ.मिथलेश व डॉ. रितिक गच्छीपुरा ने शव का पोस्टमार्ट किया।मृतक रामनिवास के परिवार में माता,पिता, दो भाई और दो पुत्रिया व एक पुत्र है। जो काफी समय बाद एक माह का अवकाश लेकर 6 सितम्बर को ही गांव आया था।

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned