नागौर रूट पर 15 तक दौड़ेगी स्पेशल रेलगाडिय़ां

उत्तर-पश्चिम रेलवे ने जोधपुर डिवीजन में शुरू किया संचालन

By: Jitesh kumar Rawal

Published: 05 Sep 2020, 09:02 PM IST

नागौर. उत्तर-पश्चिम रेलवे ने जोधपुर डिवीजन में स्पेशल रेलगाडिय़ों का संचालन शुरू किया है। इनका स्टोपेज नागौर जिले में भी होगा।
सीनियर डीसीएम धीरूमल ने बताया कि कोटा से श्रीगंगानगर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन का संचालन 14 सितम्बर तक होगा। यह सोमवार, मंगलवार, शुक्रवार व शनिवार को चलेगी। वहीं श्रीगंगानगर से वापस कोटा के लिए 6 से 13 सितम्बर तक ट्रेन चलाई जाएगी, जो सोमवार, गुरुवार, शुक्रवार व रविवार को चलेगी। इसका ठहराव सांभर, मकराना, डेगाना जंक्शन, नागौर, नोखा व देशनोक में होगा। झालावाड़ सिटी से श्रीगंगानगर के लिए 6 से 13 सितम्बर तक बुधवार, गुरुवार व रविवार एवं श्रीगंगानगर से झालावाड़ सिटी के लिए 5 से 15 सितम्बर तक मंगलवार, बुधवार व शनिवार को ट्रेन चलाई जाएगी। इनका ठहराव भी इस रूट पर सांभर, मकराना, डेगाना जंक्शन, नागौर, नोखा व देशनोक में होगा। वहीं, 6 सितम्बर को जोधपुर से जयपुर एवं जयपुर से जोधपुर के लिए स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जाएगा। इस ट्रेन का स्टोपेज जोधपुर, मेड़तारोड, डेगाना, मकराना, फुलेरा जंक्शन व जयपुर में होगा।

ऋण वितरण 30 तक

नागौर. अनुजा निगम की ओर से वर्ष 2019-20 में राष्ट्रीय निगम योजनाओं के अंतर्गत अनुसूचित जाति-अनुसूचित जनजाति, स्वच्छकार वर्ग, दिव्यांग वर्ग एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित कर लाभार्थियों को ऋण स्वीकृत किया गया था। चयनित आवेदको को ऋण वितरण का कार्य प्रारंभ किया जा चुका है। वे अपने दस्तावेज 30 सितम्बर तक कार्यालय में प्रस्तुत कर ऋण प्राप्त कर सकते हंै।

Jitesh kumar Rawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned