scriptState Chief General Manager of BSNL stressed on providing better service | बीएसएनएल के प्रदेश मुख्य महाप्रबन्धक ने बेहतर सेवा करने पर दिया बल | Patrika News

बीएसएनएल के प्रदेश मुख्य महाप्रबन्धक ने बेहतर सेवा करने पर दिया बल

Nagaur. भारत संचार निगम लिमिटेड राजस्थान के मुख्य महाप्रबंधक संदीप गोविल ने बीएसएनएल की फाइबर सेवा, सिम सेल के साथ एफएफटीएच को भी सुव्यवस्थित करने के दिए निर्देश

नागौर

Updated: October 16, 2021 09:38:47 pm

नागौर. भारत संचार निगम लिमिटेड राजस्थान के मुख्य महाप्रबंधक संदीप गोविल शुक्रवार को नागौर पहुंचे। गोविल ने यहां पर जिला दूरसंचार कार्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में अधिकारियों के साथ ही चैनल पार्टर, एमएसओ फ्रेंचाइजी की मीटिंग ली। इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक ने सभी अधिकारियों से सभी क्षेत्रों में बीएसएनएल के कार्यों का फीडबैक लिया। इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को टारगेट तय समय मे पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने बीएसएनएल की फाइबर सेवा को बेहतर करने, सिम सेल को बढ़ाने के लिए प्रेंचाइजी को निर्देश दिया कि वह एक माह में कम से कम तीन हजार सिम बेचनी है। इस संबंध में सिम सेल के अधिकारी से इससे जुड़े बिंदुओं पर चर्चा करने के साथ आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उपक्रम व्यवस्था शाखा को लीज लाइन पर विशेष रूप से ध्यान दिए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इसमें कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। प्रत्येक गुरुवार को ईबी डे के रूप में मनाया जाए। इसके साथ ही सरकारी एवं प्राइवेट सेक्टर के कार्यालयों में बीएसएनएल के अधिकारी व कर्मचारी जाकर मुलाकात करें, और उनसे फीडबैक लेने के बाद इसके लिए प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि अधिकारी कार्यालयों में जाकर बीएसएनएल की सेवाओं की विशेषताओं के बारे में समझाया जाना चाहिए। इसके पूर्व गोविल ने पहले दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।दूरसंचार जिला प्रबन्धक हरिचरण ने साफा व माल्यार्पण किया।सभी से परिचय किया गया व पीपीटी दिखाई गई। पीपीटी शुशील शर्मा ने पेश की। संचालन चंद्र प्रकाश मीणा ने किया। इसमें सहायक महाप्रबंधक पी आर नोगिया,सहायक महाप्रबंधक डीडवाना राजेश भास्कर, ङ्गद्गठ्ठ सिविल आर एल मीणा, उपमण्डल अभियंता सिविल अशोक मांकड़,उपमंडल अभियंता राजेश चौधरी सहित सभी अधिकारी व कर्मचारी शामिल थे।
*उत्कृष्ट कार्यो के लिये अधिकारियों को किया सम्मानित*
कनिष्ठ दूरसंचार अधिकारी चंद्र प्रकाश मीणा को उपक्रम व्यवसाय शाखा में किये गए उत्कृष्ट कार्य के लिये सम्मानित किया। जिले में वित्तीय एवं तकनीकी क्षेत्र में बेहतर सेवा के मुकाबले प्रदेश में पहले नंबर पर नागौर को लेकर आने के चलते यह सम्मान मीणा को दिया गया। इसी प्रकार उपमंडल अभियंता कमल किशोर सेन को एफटीटीएच शाखा ,उपमंडल अभियंता सुनील धवल व कनिष्ठ दूरसंचार अधिकारी अणदाराम जांगिड़ को मोबाइल शाखा,उपमंडल अभियंता लीलाधर यादव को एमएम शाखा,कनिष्ठ दूरसंचार अधिकारी अभिनव भटनागर को सीएनएमसी परफॉर्मेंस व हरदयाल राम कनिष्ठ अभियंता गोटन को सीएफए शाखा में उत्कृष्ट कार्यो के लिये सम्मानित किया गया।
एफटीएच-एमएसओ को मिला सम्मान
नागौर जिले में सबसे ज्यादा नेट एफटीटीएच कनेक्शन मोहित केबल नागौर को प्रथम स्थान,भारत फाइबर केबल नेटवर्क डेगाना को द्वितीय स्थान व महादेव फाइबर कुचामन को तृतीय स्थान पर रहने पर मुख्य महाप्रबंधक द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
अम्बुजा सीमेंट मारवाड़ मुंडवा का किया भ्रमण
इस दौरान मारवाड़ मुंडवा स्थिति अम्बुजा सीमेंट की विजिट करी व यूनिट हेड हेमेंद्र राठौड़ से मुलाकात की व फैक्टरी में चल रही निगम की सेवाओं की जानकारी ली व इस दौरान अम्बुजा हेड ने सेवाओं के प्रति संतोष वक़्त करते हुए निगम के अधिकारियों की प्रशंसा की।इस दौरान निगम की तरफ से उपमहाप्रन्धक हरिचरण, उपमंडल अभियंता राजेश चौधरी, उपमंडल अभियंता कमल किशोर सेन व कनिष्ठ दूरसंचार अधिकारी चंद्र प्रकाश मीणा साथ रहे।
दूरसंचार कॉलोनी में किया पौधरोपण
दूरसंचार कॉलोनी में मुख्य महाप्रबंधक संदीप गोविल व दूरसंचार जिला प्रबन्धक ने पौधरोपण किया व कॉलोनी का जायजा लिया। इस दौरान अधिशासी अभियंता सिविल आर एल मीणा को कॉलोनी की मरम्मत के आदेश दिए।



State Chief General Manager of BSNL stressed on providing better service
Nagaur. Chief General Manager of Bharat Sanchar Nigam Limited Rajasthan, Sandeep Govil during the meeting.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे पीएम मोदी, शहीदों को अर्पित की पुष्पांजलिRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली की किलेबंदी, जमीन से आसमान तक करीब 50 हजार सुरक्षाबल मुस्तैदRepulic Day 2022: जानिए क्या है इस बार गणतंत्र दिवस की थीमस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयLucknow Super Giants : यूपी की पहली आईपीएल टीम का नाम है लखनऊ सुपर जाइंट्सअप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, 20 साल के दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शवRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस पर इस बार परंपराओं में बदलाव, जानिए परेड में आपको पहली बार कौन सी चीजें दिखेंगी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.