script

नागौर क्राइम : दो घंटे शादी में गया परिवार, पीछे से चोर कर गए हाथ साफ

locationनागौरPublished: Feb 27, 2020 10:24:00 pm

Submitted by:

shyam choudhary

stolen in Two houses of the nagaur city, शहर के दो सूने मकानों में चोरी

Family was on the farm, 30 thousand cash and eight weighed gold stolen

Family was on the farm, 30 thousand cash and eight weighed gold stolen

नागौर. कोतवाली थाने में शहर के दो अलग-अलग लोगों ने चोरी के मामले दर्ज कराए हैं। पुलिस के अनुसार खत्रीपुरा निवासी नरेन्द्र सोनी पुत्र लक्ष्मीनारायण सोनी ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका आवासीय मकान शहर नागौर के खत्रीपुरा मोहल्ला में आया हुआ है।
26 फरवरी को रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपने परिवार के साथ विवाह समारोह में भाग लेने के लिए पुराने रिगल टॉकीज के पास गया हुआ था। रात करीब साढ़े 10 बजे वापस घर पहुंचे और ताला खोल कर घर में प्रवेश किया तो देखा कि घर में रखी हुई आलमारी, जिसमें परिवार के जेवरात व नगदी आदि रखे हुए थे, वह खुली पड़ी हुई थी व सामान बिखरा हुआ था। यह देखकर एकबारगी वे घबरा गए और उन्होंने आलमारी को देखा तो उसमें रखे परिवार के जेवरात चुरा गायब थे। अंदर देखा तो पता चला कि मकान की छत से किसी अज्ञात व्यक्ति ने प्रवेश कर के चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
इस प्रकार शहर के संजय कॉलोनी निवासी मुकेश कुमार पुत्र मगाराम सिंधी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका आवासीय मकान में 25 फरवरी की रात चोरी की वारदात हुई। मुकेश ने बताया कि उस दौरान उसके ससुर का देहांत होने के कारण वह अपने परिवार के साथ बीकानेर गया हुआ था। 26 फरवरी को सुबह 11 बजे घर आए तो घर के सभी ताले टूटे मिले व घर का सारा समान अस्त-व्यस्त था। आलमारी के सभी लॉकर टूटे मिले। चोरी की वारदात में नगद राशि व सोने चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं। मुकेश ने बताया कि करीब 10 से 12 तोला सोने के जेवरात, 250 से 300 ग्राम चांदी, एक लाख 60 हजार रुपए नकद, दो गाडिय़ों की चाबियां चुराकर ले गए।
करणू प्रकरण में एक और आरोपी गिरफ्तार
नागौर. जिले के पांचौड़ी थाना क्षेत्र के करणू गांव में गत 16 फरवरी को दो दलित युवकों के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट कर गुप्तांग में पेट्रोल डालने की अमानवीय घटना में पुलिस ने गुरुवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी नागौर वृत्ताधिकारी मुकुल शर्मा ने बताया कि करणू गांव में दो युवकों को बंधक बनाकर मारपीट करने के प्रकरण में एसपी डॉ. विकास पाठक के निर्देशानुसार एएसपी रामकुमार कस्वां के नेतृत्व में गठित टीम ने गुरुवार को जोधपुर के रिडमलसर निवासी आरोपी छेलूसिंह (28) पुत्र अनोपसिंह राजपूत को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि प्रकरण में अब तक कुल 9 जनों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो