script

नागौर में छात्रसंघ चुनाव नामांकन से पहले एनएसयूआई प्रत्याशी पर हमला

locationनागौरPublished: Aug 22, 2019 12:26:31 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

Student Union Election Nagaur : नागौर जिला मुख्यालय पर एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रवण चांगल पर सुबह छह बजे स्टेडियम के पास कुछ युवकों ने हमला कर दिया। गनीमत रही कि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं लगी ।

नागौर में छात्रसंघ चुनाव नामांकन से पहले एनएसयूआई प्रत्याशी पर हमला

Student Union Election NSUI Candidate Attacked in nagaur Car damage

कोतवाली पुलिस ने किया मौका मुआयना, छात्रसंघ चुनाव को लेकर आज भरे जाएंगे नामांकन
नागौर. जिला मुख्यालय पर एनएसयूआई के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी श्रवण चांगल पर सुबह छह बजे स्टेडियम के पास कुछ युवकों ने हमला कर दिया। गनीमत रही कि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं लगी । चांगल ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ कैम्प की ओर जा रहा था। इस दौरान एक स्कोर्पियो कार में कुछ युवक आए और उसकी कार के आगे लाकर ब्रेक लगा दिए, इतने में पीछे से मोटरसाइकिलों पर आए चार पांच युवकों ने उसकी कार पर हमला कर दिया। प्रत्याशी चांगल ने बताया कि युवक उसे भी कार से बाहर से खींचकर मारपीट करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन दूसरे छात्रों ने छुड़ा दिया। हालांकि किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। हमले की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची व प्रत्याशी से पूछताछ की। Nagaur news in hindi

अभी तक दर्ज नहीं हुई रिपोर्ट
एएसआई शिवराम मीणा ने बताया कि एनएसयूआई प्रत्याशी श्रवण चांगल पर हमले की सूचना पर मौका मुआयना किया है। चांगल ने बताया है कि उन पर हमला हुआ है। मोटरसाइकिल पर आए युवकों ने गाड़ी के पीछे वाले शीशे तोड़ दिए। इस मामले में किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। शीशे टूटी गाड़ी को कोतवाली पुलिस थाने ले गई।

ट्रेंडिंग वीडियो