scriptराजस्थान में यहां अचानक बेकाबू हो गया सांड, फिर जो भी रास्ते में आया उसका किया बुरा हाल, एक दर्जन घायल | Sudden Bull Uncontrolled in Market, Nagaur, Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में यहां अचानक बेकाबू हो गया सांड, फिर जो भी रास्ते में आया उसका किया बुरा हाल, एक दर्जन घायल

locationनागौरPublished: Aug 17, 2019 10:01:46 pm

Submitted by:

rohit sharma

Bull Uncontrolled in Market : खबर राजस्थान के नागौर जिले ( Nagaur News in Hindi ) से है। शहर के नकास गेट क्षेत्र में शनिवार शाम को एक सांड अचानक बेकाबू हो गया। बेकाबू हुए सांड ने करीब एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया।

Bull

Bull

नागौर। खबर राजस्थान के नागौर जिले से है। शहर के नकास गेट क्षेत्र में शनिवार शाम को एक सांड अचानक बेकाबू हो गया। बेकाबू हुए सांड ने करीब एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार नकास गेट क्षेत्र में शाम करीब साढ़े छह बजे एक सांड ने राहगीरों, वाहन चालकों को चोटिल कर दिया। लोगों ने सांड को काबू में करने का प्रयास किया लेकिन ये देख सांड और जयादा भडक़ गया। इस दौरान सांड नया दरवाजा से होते हुए प्रताप सागर तालाब क्षेत्र तक पहुंच गया। रास्ते में तीन-चार मोटरसाइकिल सवार, साइकिल सवार, राहगीरों समेत करीब एक दर्जन लोगों को घायल कर दिया।
जेएलएन अस्पताल में भर्ती घायल

बेकाबू सांड ने एक युवा को बेरहमी से घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार सीने व सिर में चोट लगने से गंभीर घायल नया दरवाजा निवासी दिनेश (19) पुत्र ओमप्रकाश माली को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूचना मिलने पर नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची लेकिन सांड ने किसी को नजदीक नहीं आने दिया। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रात साढ़े आठ बजे रामप्रसाद भाटी, कपिल सैन, आसू भाटी ने सांड को काबू कर उसे कांजी हाउस भिजवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो