scriptअचानक यात्री बस से उतरकर भागने लगे…………….. | Suddenly the passengers got down from the bus and started running. | Patrika News

अचानक यात्री बस से उतरकर भागने लगे……………..

locationनागौरPublished: Oct 07, 2021 10:17:10 pm

Submitted by:

Sharad Shukla

Nagaur. अजमेर से नागौर आ रही बस के एक चक्के से अचानक निकले धुएं से यात्रियों में अफरातफरी फैल गई

Suddenly the passengers got down from the bus and started running.

Nagaur. Smoke suddenly came out of the wheel of a bus coming from Ajmer to Nagaur

नागौर. अजमेर से नागौर आ रही बस के एक चक्के से अचानक निकले धुएं से यात्रियों में अफरातफरी फैल गई। यह देखकर चालक ने यात्रियों को उसमें से उतारने के बाद दूसरी बस से गंतव्यों की ओर रवाना कराया। घटना सुबह करीब 11 बजे की बताई जाती है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अजमेर से रवाना हुई बस नागौर से करीब साल किलोमीटर पहले ही अचानक रुक गई। यकायक बस रुकने का कारण किसी के समझ में नहीं आया। थोड़ी देर में यात्रियों ने देखा कि बस के चक्के से धुआं निकल रहा है। घबराए यात्री नीचे उतरे तो देखा कि बस के एक पहिये बहुत तेज धुअंा निकल रहा है। पहले तो लोगों ने सोचा की आग लगी है, लेकिन आग की लपटें कहीं नजर नहीं आई। बाद में पता चला कि पहिये में प्रेशर कम होने के कारण तकनीकी खामी के चलते यह बस के चक्के से निकलने लगा था। नागौर आगार के ऑपरेशन मैनेजर सुरेश धुंधवाल ने बताया कि पहियों में कम प्रेशर के चलते कई बार इस तरह की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। फिलहाल बस को नागौर से बीकानेर जाना था, लेकिन इसे फिलहाल रखरखाव के लिए रोक लिया गया।
जरूरतमंदों को कराया भोजन
नागौर. शहर के नकाश गेट स्थित इन्दिरा रसोई गुरुवार को जरूरतमंदों को भोजन कराया गया। कुचेरा के सूर्य लिन पुरखाराम मिर्धा की स्मृति में उनके परिजनों के सौजन्य से भोजन कराने के साथ ही गायों के लिए चारा व जल आदि की व्यवस्था की गई। नवरात्रि के पहले दिन के अवसर पर कन्याओं को उपहार भी दिए गए, और लोगों को दो सौ मॉस्क वितरण भी किया गया। इस दौरान इनके परिजनों में रविंद्र मिर्धा, मालती चौधरी, ईशीका मिर्धा आदि मौजूद थीं। व्यवस्थापन में प्रहलाद भाटी, नन्दकिशोर शर्मा एवं सत्यनारायण पंवार आदि मौजूद थे।
मार्ग पर पड़ी भवन निर्माण सामाग्री हटाने की मांग
नागौर. शहर की सोनी की बाड़ी में भवन निर्माण की सामाग्री मुख्य मार्ग पर पड़े रहने से लोगों को दिक्कतें होने लगी है। इस संबंध क्षेत्र के सत्यनारायण पंवार की ओर से नगरपरिषद में आयुक्त को लिखित में ज्ञापन देकर इसका समाधान करने की मांग की है। पंवार ने बताया कि डॉ. आर. के. गौड़ के मकान के दोनों ओर भवन निर्माण की सामाग्री काफी समय से रास्ते में पड़ी हुई है। इससे मार्ग अवरुद्ध होने के साथ ही यह फैला सामान हादसे का सबब बनने लगा है। इस पर पर जल्द ही कार्रवाई करने की मांग की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो