Video : जमानत मिलते ही अजमेर पुलिस आ गई गिरफ्तार करने, डेढ़ घंटे तक अधिवक्ता के कमरे में बैठा रहा केसरसिंह

रिश्वत व अवैध शराब रखने के आरोप में निलंबित एसआई केसरसिंह को नागौर कोर्ट से मिली जमानत, दूसरे मामले में अजमेर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By: shyam choudhary

Published: 12 Feb 2021, 11:51 AM IST

नागौर. पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर अवैध शराब मिलने के बाद बुधवार को गिरफ्तार किए गए निलम्बित एसआई केसरसिंह नरूका को गुरुवार को नागौर कोर्ट से जमानत मिल गई, लेकिन बाहर निकलते ही अजमेर पुलिस गिरफ्तार करने पहुंच गई। पुलिस को देखते ही केसरसिंह कोर्ट परिसर स्थित अधिवक्ता के चैम्बर संख्या दो में घुस गया। अजमेर पुलिस बाहर इंतजार करती रही, लेकिन वह डेढ़ घंटे तक अंदर बैठा रहा।

कोर्ट परिसर में करीब डेढ़ घंटे तक चले हाई वॉल्टेज ड्रामा के दौरान कमरे के बाहर वकीलों व पत्रकारों की भीड़ एकत्र हो गई। अजमेर पुलिस के एएसआई ने कहा कि वे पांच बजे तक बाहर इंतजार करेंगे, लेकिन जैसे ही कोर्ट का समय पूरा होगा, वे केसरसिंह को पकडकऱ ले जाएंगे। इस पर किसी अधिवक्ता ने केसरसिंह को समझाया कि एक्साइज एक्ट के मामले में जैसे यहां जमानत हुई है, वैसे ही अजमेर में भी हो जाएगी, इसलिए पुलिस के साथ चले जाएं, जिसके बाद वे पुलिस के साथ जाने के लिए तैयार हो गया।

फोटो मत लो यार
अधिवक्ता के कमरे से निकलकर पुलिस की गाड़ी में बैठाने के लिए पुलिस ने नरूका को न्यायालय परिसर के मुख्य द्वार से ले जाने की बजाए कलक्ट्रेट की तरफ रखे गए छोटे दरवाजा से निकाला गया। यहां पहले से ही लाल रंग की कार खड़ी की गई और उसके बाद नरूका को ईशारा किया तो वह कमरे से भागकर कार में जाकर बैठ गया। इस दौरान फोटो खींचने की ताक में खड़े मीडियाकर्मियों ने जैसे ही फोटो लेने शुरू किए तो वह बोला, फोटो मत लो यार। इसके बाद कार में बैठकर नरूका अपना मुंह छिपाता रहा।

यह है मामला
गौरतलब है केसरसिंह को 11 अगस्त 2020 की रात को 11.36 लाख रुपए व शराब के साथ अजमेर एसीबी की टीम ने जिले के बड़ीघाटी टोल नाके पर पकड़ा था। अवैध शराब से संबंधित मामला थांवला थाने में दर्ज कर उसे थांवला पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। उसके बाद एसीबी ने केसरसिंह के अजमेर स्थित घर की तलाशी ली और घर में भी अवैध शराब जब्त की थी। उसी मामले में केसरसिंह को गिरफ्तार करने के लिए गुरुवार को अजमेर पुलिस नागौर पहुंची थी।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned