वीडियो...ट्रॉली की टक्कर से घायल बाइक चालक किशोर की मौत

लोगों ने लगाया जाम, शहर के डीडवाना बाइपास पर देर शाम हुआ हादसा, पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों से की समझाइश

By: shyam choudhary

Updated: 15 Nov 2018, 09:19 PM IST

नागौर. शहर से सलेऊ जाने वाली रोड पर डीडवाना बाइपास के पास बुधवार शाम को ट्रेक्टर -ट्रॉली की टक्कर लगने से गंभीर घायल बाइक चालक किशोर की जोधपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। दुर्घटना के बाद किशोर को उपचार के लिए जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया, लेकिन रक्त बहने से रास्ते में उसकी मौत हो गई। जोधपुर पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार भदवासी की तरड़ों की ढाणी निवासी नरेन्द्र (17) पुत्र अर्जुनराम तरड़ शाम करीब साढ़े सात बजे सलेऊ रोड से नागौर से गांव की तरफ जा रहा था। डीडवाना बाइपास के पास सामने से आ रहा ट्रेक्टर सडक़ से नीचे उतरा, इस दौरान अंधेरा होने के कारण ट्रेक्टर के पीछे जुड़ी ट्रॉली उसे दिखाई नहीं दी और वह उसमें जा गिरा, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद घायल किशोर को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सक ने उसे जोधपुर रेफर कर दिया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई। इधर, घटना के विरोध में लोगों ने बाइपास पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलने पर कोतवाली थाने से एसआई दीनदयाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा लोगों से समझाइश कर जाम खुलवाया।
सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई दुर्घटना
दुर्घटना के बाद ट्रेक्टर चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन मौके पर स्थित दुकानों में लगे सीसी टीवी कैमरों में दुर्घटना कैद हो गई। दुर्घटना के बाद पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज देखे तो पता चला कि दुर्घटना कैसे और किससे हुई।
स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग
जाम लगाने वाले लोगों ने कहा कि सडक़ पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से आए दिन हादसे हो रहे हैं। डीडवाना बाइपास को क्रॉस करने वाली सलेऊ रोड पर अंधेरा होने से छोटे वाहन चालकों को बड़े वाहनों की हैड लाइट में दिखाई नहीं देता और वह दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। बुधवार को भी ट्रेक्टर की लाइट के कारण ट्रॉली दिखाई नहीं दी और किशोर उसमें जा गिरा। दुर्घटना व जाम की सूचना मिलने पर नागौर एसडीएम मुरारीलाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे तथा लोगों की मांग पर पीडल्ब्यूडी के अधिकारियों से बात कर स्पीड ब्रेकर व रोड लाइटें लगवाने के लिए कहा।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned