scriptनागौर से आई दिल दहला देने वाली खबर, नाबालिग रेप पीड़िता ने केरोसिन छिड़क किया आत्मदाह | Teenage Self-immolates in Nagaur using Kerosene | Patrika News

नागौर से आई दिल दहला देने वाली खबर, नाबालिग रेप पीड़िता ने केरोसिन छिड़क किया आत्मदाह

locationनागौरPublished: Jun 01, 2019 01:37:08 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

एक ऐसी खबर जो आपका दिल दहला देगी, राजस्थान में एक नाबालिग ने आत्मदाह कर लिया।

Teenage Self immolates in Nagaur
नागौर। राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। प्रदेश के नागौर जिले में एक नाबालिग छात्रा ने खुद पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली। छात्रा की मौत हो गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अब मामले में जांच की जा रही है। मकराना थाने में नाबालिग की ओर से बलात्कार का मामला भी दर्ज करवाया गया है। साथ ही आरोपितों द्वारा उसकी व मां की मारपीट का मामला भी दर्ज करवाया गया है। हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार किया है।
READ MORE: मोहल्ले के लोगों ने की महिला के साथ मारपीट, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के अनुसार नागौर जिले में 15 वर्षीय छात्रा ने घर के बाथरूम में घुसकर केरोसिन छिड़क लिया और बाद में खुद को आग लगा ली। आग लगने से उसकी मौत हो गई है। मामला नागौर जिले के एक गांव का है। फिलहाल पुलिस मौके पर है और जानकारी जुटा रही है। साथ ही मृतका के माता पिता व परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। आइए अब आपको बताते हैं इस खौफनाक और दिल दहला देने वाली वारदात के बाद लड़की के पिता का क्या कहना है—
READ MORE: खुनखुना थानेदार ने एसपी को लिखा – फिल्ड पोस्टिंग नहीं चाहिए

हम सब खुश थे
पत्रिका.कॉम के पूछने पर मृतका के पिता ने बताया कि हम सब खुश थे। मैं बड़ी बेटी को परीक्षा दिलवाने कुचामन गया था। बस में था, तो उसकी मां का फोन आया। मुझे कुछ साफ सुनाई नहीं दिया। दोबारा फोन कनेक्ट करने पर पता चला कि छोटी बेटी जल गई है। मैं आनन फानन में घर पहुंचा, तब तक पुलिस आ चुकी थी। मैं नहीं जानता उसने ऐसा क्यों किया?
READ MORE: MP बनने के बाद हनुमान बेनीवाल ने दी आंदोलन की चेतावनी, मुख्य सचिव को लिखा पत्र

मां बाप के बीच ये बात हुई

मृतका के पिता ने बताया कि मैं बड़ी बेटी को लेकर कुचामन चला गया। पीछे छोटी बेटी और उसकी मां घर पर थे। मृतका की की मां कुछ देर घर से बाहर गई थी। लौट कर देखा, तो बाथरूम का दरवाजा बंद था। दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उसने नहीं खोला। तब उसकी मां चिल्लाई। जिसके बाद मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए। बच्ची जली हुई मिली। इसके बाद मां ने उसके पिता को फोन किया। बच्ची को मकराना राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के शव को फिलहाल मकराना राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है।
नाबालिग के साथ हुआ था रेप
मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग की ओर से करीब डेढ़ महीने पहले मकराना थाने में बलात्कार का मामला दर्ज करवाया गया था। इसी के 20—25 दिन बाद नाबालिग व उसकी मां ने आरोपितों की ओर से मारपीट का मामला भी दर्ज करवाया था। दोनों मामले मकराना थाने में दर्ज हैं। हालांकि पुलिस की ओर से अभी आत्मदाह के मामले को लेकर कोई बयान नहीं आया है। परिजनों ने भी इस मामले को लेकर साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो