scriptहादसे ने तोड़ा दोनों बेटों की साथ शादी करने का सपना | The accident broke the dream of marrying both sons | Patrika News

हादसे ने तोड़ा दोनों बेटों की साथ शादी करने का सपना

locationनागौरPublished: Oct 18, 2019 10:59:21 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

लाडनूं उपखण्ड के निम्बी जोधा गांव के पास हादसा, छोटे बेटे की सगाई कर लौटते समय दम्पती और बड़े बेटे की मौत

accident

उपखण्ड के ग्राम निम्बी जोधा के समीप शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे एक ट्रक व पिकअप के बीच हुई भिड़न्त ने मां-बाप के साथ बेटे की जान ले ली।

जोधपुर.नागौर जिले में लाडनूं उपखण्ड के निम्बी जोधा गांव के पास ट्रक और बोलेरो पिकअप की भिड़ंत में माता-पिता के साथ जान गंवाने वाले शेरसिंह की सगाई हो चुकी थी। उसके छोटे भाई अक्षय की सगाई करने सभी घरवाले झुंझुनूं के अलसीसर गांव गए थे। सगाई के बाद बीएसएफ से सेवानिवृत्त रामस्वरूप अपनी पत्नी मुन्नीदेवी और बड़े पुत्र शेरसिंह के साथ गुरुवार देर रात बोलेरो पिकअप से जोधपुर के लिए रवाना हुए थे। शेरसिंह गाड़ी चला रहा था।

इनके साथ अक्षय भी आने वाला था, लेकिन पिता ने उसे बहन पिंकी को ससुराल छोडऩे के लिए भेज दिया था। जिससे उसकी जान बच गई।
रामस्वरूप के समधी गोविंदसिंह ने बताया कि उसके भाई सवाईसिंह की पुत्री का रिश्ता शेरसिंह से तय हो गया था। छोटे पुत्र की सगाई करने अलसीसर जा रहे रामस्वरूप ने सवाईसिंह व उनकी पत्नी से भी साथ चलने का अनुरोध किया था, लेकिन घरेलू कार्य के चलते वे नहीं जा सके। अक्षय की सगाई के बाद जल्द ही दोनों पुत्र की एक साथ शादी करने का उनका सपना हादसे ने चकनाचूर कर दिया। हादसे का पता लगते ही सगाई से खुश परिवारों में मातम छा गया। मृतक शेरसिंह शादी समारोहों में लाइट डेकोरेशन करता था।

 

सड़क हादसे में मां-बाप के साथ बेटे की मौत, दो घायल
लाडनूं. उपखण्ड के ग्राम निम्बी जोधा के समीप शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे एक ट्रक व पिकअप के बीच हुई भिड़न्त ने मां-बाप के साथ बेटे की जान ले ली। हादसे में दो अन्य घायल हो गए। भिड़न्त इतनी तेज थी कि ट्रक व पिकअप के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के अनुसार बीएसएफ से सेवानिवृत्त रामस्वरूप अपने बेटे अक्षय की झुंझुनूं जिले के अलसीसर गांव में सगाई कर देर रात अपने निवास स्थान जोधपुर के बनाड़ के लिए रवाना हुए थे। लाडनूं के ग्राम निम्बी जोधा के समीप गांधी धाम (गुजरात) से पानीपत (हरियाणा) की तरफ जा रहे ट्रक से उनकी पिकअप की आमने सामने भिड़ंत हो गई। सड़क दुर्घटना में पिकअप चालक शेर सिंह (25) पुत्र रामस्वरूप, रामस्वरूप (50) पुत्र बसंतीलाल, व मुन्नी देवी पत्नी रामस्वरूप (45) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर आई पुलिस ने वाहनों में फंसे शवो को आम जन की सहायता से बाहर निकाला व लाडनूं के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पिकअप में सवार सुनील कुमार (20) पुत्र रामकुमार व ट्रक के खलासी अनवर (18) को 108 एम्बुलेंस की सहायता से लाडनूं के राजकीय अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हाई सेंटर रैफर किया गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतको का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव नवलगढ़ थानांतर्गत बुगाला में किया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो