scriptThe betel nut killer of Nagaur case was cut off by Raju Fauji. | नागौर मामले के सुपारी किलर शेट्टी को राजू फौजी ने कटवाई थी फरारी | Patrika News

नागौर मामले के सुपारी किलर शेट्टी को राजू फौजी ने कटवाई थी फरारी

नागौर/भीलवाड़ा. नागौर शहर के बीकानेर रोड स्थित जिला परिवहन कार्यालय के सामने गलत दिशा में जाकर कार को टक्कर मारकर नरेन्द्र सांखला की हत्या के मामले में सुपारी किलर के रूप में अपना नाम आने के बाद गैगस्टर संदीप उर्फ शेट्टी ने राजू फौजी के यहां शरण ली थी।

नागौर

Published: January 12, 2022 10:23:50 pm


शेट्टी इससे पहले एक और मामले में राजू फौजी के ठिकानों पर शरण ले चुका था। दोनों की करीब छह साल से दोस्ती थी।सूत्रों के अनुसार तीन गाडिय़ों में कड़ी सुरक्षा के साथ सोमवार की शाम छह बजे बाद नागौर जेल से रासंदीप शेट्टी रवाना हुआ था जो रात करीब बारह बजे भीलवाड़ा पहुंचा था। राजू फौजी को हथियार सप्लाई करने के आरोप में प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार शेट्टी को मंगलवार को कोटड़ी स्थित न्यायिक मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे चार दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया। अब प्रतापनगर थाने में राजू फौजी के साथ उससे पूछताछ होगी। गौरतलब है कि दस जुलाई को अजमेर से गिरफ्तार शेट्टी छह माह से नागौर जेल में बंद था।
नागौर की सरोज के पति रघुवीर का मर्डर 16 मार्च 2018 को दिनेश सांखला और उसके भाई ने किया था। दिनेश सांखला के मर्डर का षडय़ंंत्र रचने के लिए सौदा करीब तीस लाख में तय हुआ था, जो सुपारी किलर संदीप उर्फ शेट्टी को देने की बात हुई थी।28 नवंबर 2019 को शहर के बीकानेर रोड स्थित जिला परिवहन कार्यालय के सामने गलत दिशा में जाकर कार को टक्कर मारकर नरेन्द्र सांखला की हत्या का खुलासा होने के कुछ समय बाद शेट्टी का नाम सामने आया। पता चला है कि इस दौरान भी फौजी ने उसको राज्य के कई इलाकों में फरारी कटवाई क्योंकि नागौर पुलिस शेट्टी की हरियाणा में तलाश कर रही थी। करीब छह महीने तक मशक्कत करने के बाद शेट्टी नागौर पुलिस को अजमेर में मिला। बताया जाता है कि फौजी और शेट्टी दोनों दोस्त है। दोस्ती का फर्ज निभाते हुए शेट्टी ने तस्करी में सुरक्षा के लिए हथियार उपलब्ध कराए थे। इनमें रिवाल्वर, पिस्टल समेत अन्य हथियार शामिल है। इसके बदले उसने कोई राशि फौजी से नहीं ली। दोस्ती के नाते नि:शुल्क हथियार उपलब्ध करवाए। गत10 अप्रेल की रात भीलवाड़ा जिले के रायला और कोटड़ी में फायरिंग करके दो जवानों की जान लेने के बाद फरार हुए राजू फौजी हरियाणा गया। वहां गैंगस्टर शेट्टी ने अपने यहां पनाह दी। काफी समय तक फौजी ने शेट्टी के यहां फरारी काटी। उस समय दोस्ती का फर्ज निभाते हुए शेट्टी ने फौजी को शराब गोदाम में छिपाए रखा। शेट्टी हरियाणा में अवैध शराब के कारोबार से भी जुड़ा है। वहां से ट्रकों में अवैध शराब भरवा कर गुजरात भेजता है।
सुपारी किलर
प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार शेट्टी को मंगलवार को कोटड़ी स्थित न्यायिक मजिस्टे्रट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे चार दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतAntrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशIPL 2022 के लिए लखनऊ टीम ने चुने 3 खिलाड़ी, KL Rahul पर हुई पैसों की बरसातले. जनरल मनोज पांडे होंगे नए उप-थलसेना प्रमुख, संभालेंगे ले. जनरल सीपी मोहंती की जगहPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.