scriptपुलिस को सूचना दी तो मिलेगा शव | The body will be found if we inform the police | Patrika News

पुलिस को सूचना दी तो मिलेगा शव

locationनागौरPublished: Aug 30, 2019 06:21:42 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

एक संवाददाता
कुचेरा. शहर के शिवनगर स्थित घर से निकली युवती को कुचेरा थानाधिकारी देवीलाल विश्नोई ने टीम के साथ प्रयास कर महज बीस घण्टे में युवती को दस्तयाब कर लिया।

woman_india_2.jpg

मिलेगा शव


कुचेरा.थानाधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय युवती सोमवार देररात तीन बजे के करीब घर से निकल गई। उसकी लोकेशन ट्रेस करते हुए बीस घण्टे में मंगलवार रात्रि बारह बजे के करीब नागौर के एक पानमैथी गोदाम से उसे दस्तयाब कर किया। पुलिस को चकमा देने के लिए युवती ने घर से निकलते समय फर्श पर चेतावनी लिखी कि पुलिस को सूचना नहीं की जाए। चेतावनी देख जिला पुलिस अधीक्षक विकास पाठक के निर्देश पर मामले को गम्भीरता से लेते हुए गहन पूछताछ कर साइबर सेल व मोबाइल लोकेशन के आधार पर युवती को दस्तियाब करने में सफलता हासिल की। बुधवार को पूछताछ में युवती ने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर प्रेमी संग जाने की इच्छा जताई। उसे इच्छानुसार पे्रमी के संग जाने के लिए स्वतंत्र कर दिया।
युवती ने कहानी बनाते हुए घर से निकलते समय घर के फर्श पर चेतावनी लिखी कि बेटी को चाहते हो तो पुलिस के पास मत जाना, नहीं तो लाश मिलेगी। चेतावनी देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्हें युवती के अपहरण की आशंका होने लगी। चेतावनी देख परिजनों ने भी मामले को गम्भीरता से लिया ।
कस्बे का रहने वाला है प्रेमी
पुलिस के अनुसार युवती कस्बे के निवासी अर्जुन सैनी पुत्र हेमंत कुमार के साथ घर से निकली थी। पूछताछ में भी उसने उसी के साथ जाने की इच्छा जताई और उसके साथ चली गई।
मोबाइल नम्बर के लिए करनी पड़ी मशक्कत
पुलिस को युवक -युवती के मोबाइल नम्बर प्राप्त करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। परिजनों ने युवती के पास मोबाइल नहीं होना बताया, लेकिन पुलिस ने युवती की ***** व कस्बे के कुछ युवाओं से पूछताछ की तो गोटन के युवक को ट्रेस करने पर नम्बर मिले, जिनके आधार पर उन्हें दस्तयाब किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो