script

ठेकेदार के यहां काम करने आया था ट्रेन के आगे कूदा

locationनागौरPublished: Jul 30, 2019 12:55:18 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

मूण्डवा। मूण्डवा-खजवाणा रेलवे स्टेशनों के बीच पालड़ी जोधा की सरहद में रेल के आगे आकर सीकर के एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

The death of the laborer from the grip of the train

-ahead-of-the-train

मूण्डवा।जानकारी के अनुसार जोधपुर से भटींडा की ओर जाने वाली भटींडा एक्सप्रेस खजवाणा से निकलकर मूण्डवा की तरफ आ रही थी। इस दौरान एक युवक ट्रेन के आगे कूद गया। उसका शव ट्रेन से मूण्डवा के रेलवे स्टेशन पहुंचाया गया। स्टेशन मास्टर के मिमो पर मूण्डवा पुलिस थाने से हेड कांस्टेबल जगदीशसिंह जाब्ते के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचे तथा मृतक का शव मूण्डवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मूण्डवा थाना प्रभारी आईदानराम ने बताया कि हादसा कुचेरा थाना क्षेत्र में होने के कारण कुचेरा पुलिस को सूचित किया गया। कुचेरा से एएसआई महेश कुमार, हेड कांस्टेबल जगदीश ईनाणियां, जगमालसिंह मूण्डवा पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का मौका मुआयना किया।
मृतक सीकर जिले का
पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाने के बाद तहकीकात की। मृतक की पहचान सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ तहसील के पाटौदा निवासी प्रदीप जाट (30) पुत्र नेमीचंद जाट के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि यह युवक किसी ठेकेदार के यहां काम करने आया हुआ था। आत्हत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
कर्मचारी महासंघ के चुनाव चार को

खींवसर। अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ की बैठक सोमवार को जिला उपाध्यक्ष साजन सियाग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 4 अगस्त को सुबह 11बजे खींवसर ब्लॉक के संयुक्त महासंघ के अध्यक्ष का चुनाव करने का निर्णय लिया गया। सिहाग ने बताया कि चुनाव महासंघ के जिलाध्यक्ष पुरखाराम की देखरेख में आयोजित होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो