scriptलापता युवक की लाश अपने ही खेत के कुएं में मिली | The dead body of the missing youth was found in the well of his own fa | Patrika News
नागौर

लापता युवक की लाश अपने ही खेत के कुएं में मिली

-तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज-बीस मई को घर से निकला था, खूब तलाशा गया पर नहीं मिला
-मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम

नागौरMay 23, 2023 / 09:37 pm

Sandeep Pandey

हत्या का मामला

ग्राम सुरपालिया में मंगलवार को खेत के कुएं में युवक की लाश पड़ी मिली। मृतक के परिजनों ने तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

नागौर/डेह. ग्राम सुरपालिया में मंगलवार को खेत के कुएं में युवक की लाश पड़ी मिली। मृतक के परिजनों ने तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
सुरपालिया थाना प्रभारी सोहन सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक खेत स्थित कुएं में खेत मालिक चुनाराम (42) का शव पड़े होने की सूचना मिली। इस पर मय टीम वे मौके पर पहुंचे और शव को निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया। शव करीब दो दिन पुराना है। कुएं के बाहर मृतक का तौलिया भी मिला है। मूलत: खेती करने वाला चुनाराम 20 मई से लापता था। घर से कहीं जाने के लिए निकला चुनाराम जब वापस नहीं लौटा तो घर वालों ने रिश्तेदार/जानकारों के जरिए उसके बारे में पूछताछ की, लेकिन वो नहीं मिला। यहां तक कि उसके मोबाइल पर भी कॉल की, लेकिन वो बंद मिला। मंगलवार की सुबह उसके ही खेत के कुएं के बाहर तौलिया देख परिजनों को शक हुआ, कुएं से तेज बदबू आ रही थी। घर वालों ने पुलिस को सूचना दी, बाद में उसका शव निकाला गया। शव दो दिन पुराना है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
हत्या का मामला दर्ज

मृतक के भाई श्यामाराम ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मनु देवी पत्नी पैलादराम, शोभा पत्नी जगदीशराम व् पदमाराम ने चुनाराम की हत्या कर शव कुएं में डाल दिया। उधर थाना प्रभारी सोहन सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जिन पर आरोप लगाया गया है, वे भी उसके दूर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। फिलहाल किसी रंजिश का भी पता नहीं चला है। प्रेम-प्रसंग या अन्य कारण तो जांच के बाद ही बताए जा सकते हैं।

Home / Nagaur / लापता युवक की लाश अपने ही खेत के कुएं में मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो