scriptThe fire started but the plant to extinguish it came out of the expiry | आग लगी पर इसे बुझाने का संयंत्र ही एक्सपायरी डेट का निकला रोडवेज बस स्टैंड में आगजनी का मॉक ड्रिल | Patrika News

आग लगी पर इसे बुझाने का संयंत्र ही एक्सपायरी डेट का निकला रोडवेज बस स्टैंड में आगजनी का मॉक ड्रिल

रोडवेज बस स्टैंड में आगजनी का मॉक ड्रिल

नागौर

Published: June 02, 2022 09:41:06 pm

नागौर. रोडवेज बस स्टैंड के पास बुधवार को सुबह लगी आग से हडक़म्प मच गया। हादसा करीब साढ़े ग्यारह बजे का है। आग बस स्टैंड के भीतर पेट्रोल पंप के पास लगी थी। फायर बिग्रेड समेत पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने समय पर मौका संभाला।
आग से हडक़म्प
असल में मॉक ड्रिल
यह असल में मॉक ड्रिल था। करीब सवा ग्यारह बजे फोन घनघनाने शुरू हुए। नागौर एएसपी राजेश मीना, सीओ विनोद कुमार सीपा, कोतवाली थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह मय टीम सूचना मिलते ही पहुंचे तो फायर ब्रिगेड, एडीएम मोहनलाल खटनावलिया ने भी इंतजाम संभाला। सीएमएचओ डॉ मेहराम महिया थोड़ा बाद में पहुंचे, हालांकि एम्बुलेंस व अन्य इंतजाम समय पर पहुंच गए थे। रोडवेज मुख्य प्रबंधक ऊषा चौधरी ने भी कमा संभाली। असल में आपदा प्रबंधन की जांच परखने के लिए यह मॉक ड्रिल किया गया था। सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारी सही समय पर पहुंच अपनी जिम्मेदारी संभालते दिखे। एक जने के मामूली चोट आई। रोडवेज में आग बुझाने का संयंत्र एक्सपायरी डेट का निकला। एडीएम खटनावलिया ने बताया कि मॉक ड्रिल सफल रही, आग बुझाने का यंत्र बदलने को कहा गया है।
जमीन विवाद पर मारपीट, परस्पर मामले दर्ज
नागौर. कोतवाली थाना इलाके में जमीन विवाद को लेकर दो गुट में मारपीट हो गई। पुलिस ने परस्पर मामले दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के अनुसार राठौड़ी कुआं निवासी मुकेश माली ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बुधवार सुबह ताऊ चम्पालाल के खरीदशुदा प्लॉट पर पुलिस मौका देखने आई थी। तब अशोक, गौरव, रामप्रसाद, आनन्द व विनोद, रामावतार, सीता, गुलाबी ने धमकी दी। इस प्लॉट पर हम कब्जा करके रहेंगे । मौके पर मैं व चम्पालाल , नरेन्द्र , कन्हैयालाल अपने घर जाने लगे तब इन सभी ने कन्हैयालाल के घर में प्रवेश कर मारपीट व तोडफ़ोड़ कर दी । कन्हैयालाल की माता पुष्पा देवी के साथ भी मारपीट की। पुष्पा और कन्हैयालाल को राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दूसरी ओर विनोद माली ने रिपोर्ट में बताया कि वो परिवार के साथ घर पर था। अचानक वहां चम्पालाल, कन्हैयालाल, नरेन्द्र, मनीष, बादलचन्द , मनसुख, मुकेश आदि आए और हम सबसे मारपीट की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.