युवती से सामूहिक बलात्कार, एनकाउंटर से मिली हिम्मत तब पहुंची थाने

चितावा. तेलंगाना में बलात्कारियों का एनकाउंटर के बाद एक युवती की हिम्मत जगी। डेढ़ माह पहले हुए सामूहिक बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाने कुचामन थाने पहुंच गई।

चितावा. तेलंगाना में बलात्कारियों का एनकाउंटर के बाद एक युवती की हिम्मत जगी। डेढ़ माह पहले हुए सामूहिक बलात्कार की रिपोर्ट लिखवाने कुचामन थाने पहुंच गई। पुलिस ने पीडि़ता का राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल करवाया। मामला दर्ज कर अलग-अलग पुलिस टीम आरोपियो की तलाश में जुट गई है। कुचामन पुलिस उपाधीक्षक नग्गाराम चौधरी मामले की जांच कर रहे है। चितावा थाना पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी राजास निवासी मुकेश जाट, महावीर जाट व उत्तरप्रदेश के रोहित गड़रिया ने कुचामन में एक किराए के मकान में नशीला पदार्थ पिलाकर सामूहिक बलात्कार किया। श्योपाल, हनुमान व अशोककुमार ने भी आरोपियों का सहयोग किया। पीडि़ता के पिता का देहांत हो चुका है।

फेसबुक से हुई शुरूआत

पीडि़ता ने बताया कि उसकी कुछ महीने पहले फेसबुक पर मुकेश जाट से दोस्ती हुई थी। दोस्ती में वो उससे मिलने लगा। २४ अक्टूबर को कुचामन में एक किराए के मकान में उसे बुलाया। यहां उसे नशीला पदार्थ पिलाकर मुकेश जाट, महावीर जाट व उत्तरप्रदेश के रोहित गड़रिया ने उससे बलात्कार किया। एक महीने तक पीडि़ता को घर नहीं जाने दिया व उसका देह शोषण करते रहे। पुलिस ने बताया कि फेसबुक व व्हाट्सएप से होने वाली इस तरह की कई घटनाएं होती हैं, लेकिन थाने तक मामला पहुंच ही नहीं पाता।

पहले हुई थी गुमशुदगी दर्ज

अक्टूबर में परिजनों ने युवती की गुमशुदगी चितावा थाने मे दर्ज करवाई थी। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन के आधार पर एक दिसम्बर को युवती को दस्तयाब किया। युवती ने आरोपियों के डर व लोक लाज के कारण उस दौरान न्यायालय मे पेशी के दौरान न्यायाधीश के समक्ष बताया कि वह अपनी इच्छा से घर से बाहर गई थी। जिससे पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब लंबे समय बाद तेलंगाना में बलात्कारियों का एनकांउटर होने की जानकारी मिलने पर शुक्रवार की सुबह महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है।

नहीं होती किराएदारों की जांच

कुचामन में किराए पर रहने वाले लोगों के सत्यापन के संदर्भ में कई बार आदेश जारी तो हुए लेकिन किराएदारों का सत्यापन नहीं होता। ऐसे में कुचामन में आए दिन किराए के मकानों में अनैतिक गतिविधियां हो रही है। चितावा थाना क्षेत्र की पीडि़ता के साथ भी कुचामन में ही किराए के घर में महिला को नशीला पदार्थ पिला कर बलात्कार किया गया है।

इनका कहना
आज मेड़ता पेशी पर आया हुआ हूं। चितावा पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नग्गाराम चौधरी पुलिस उपाधीक्षक, कुचामन

Sandeep Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned