scriptचैनार के तीन मोहल्लों में सात मकानों के ताले टूटे | The locks of seven houses were broken in Chanar | Patrika News

चैनार के तीन मोहल्लों में सात मकानों के ताले टूटे

locationनागौरPublished: Oct 14, 2019 11:51:37 am

Submitted by:

shyam choudhary

एक व्यक्ति ने दी थाने में रिपोर्ट, ताला तोडकऱ 10 हजार रुपए नकद, दो जोड़ी पायजेब, चांदी के सिक्के व जरूरी कागजात चोरी कर लिए

The locks of seven houses were broken in Chanar

The locks of seven houses were broken in Chanar

नागौर. कोतवाली थाना क्षेत्र के चैनार ग्राम पंचायत के तीन मोहल्लों में शनिवार रात को चोरों ने सात मकानों के ताले तोडकऱ चोरी की घटना का अंजाम दिया। हालांकि थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई।
पुलिस के अनुसार चैनार के सांखला का बास निवासी दामोदर सांखला पुत्र जगदीश सांखला ने रिपोर्ट देकर बताया कि शनिवार रात को चोरों ने उसके व दो पड़ौसियों के मकानों के ताले तोडकऱ सामान चोरी कर लिया। सांखला ने बताया कि चोरों ने उसके घर में रखी अलमारी का ताला तोडकऱ 10 हजार रुपए नकद, दो जोड़ी पायजेब, चांदी के सिक्के व जरूरी कागजात चोरी कर लिए। परिवादी ने बताया कि उसके पड़ौसी पापालाल व रामकुंवार के घर के ताले टूटे, लेकिन उनके सामान चोरी नहीं हुआ। रामकुंवार के घर की खिडक़ी तोडऩे की कोशिश की, लेकिन तब तक जाग होने पर चोर मौके से भाग गए।
चोरों ने बडक़ी बस्ती व जगावतां का बास में भी तोड़े ताले
स्थानीय लोगों ने बताया कि चोरों ने चैनार के सांखला का बास में 3 घरों के ताले तोडऩे से पहले बडक़ी बस्ती तथा जगावता का बास में 2-2 मकानों के ताले तोडकऱ चोरी का प्रयास किया। चोरों ने पांच मकानों के ताले सडक़ के नीचे बने एक नाले में छोडकऱ चले गए। मोहल्लेवासियों ने बताया कि चोर काफी शातिर थे, चोरी की वारदात को अंजाम देने से पूर्व उन्होंने पड़ौस के मकानों के बाहर से कुंडे बंद कर दिए, ताकि लोग जागकर भी बाहर नहीं निकल सके। चैनार में हुई चोरी की वारदात के बाद रविवार को स्थानीय लोगों ने विरोध जताया तथा मोहल्ले में रोशनी की व्यवस्था करने व रात्रि गश्त की मांग की।
युवती से बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज
नागौर. श्रीबालाजी थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर उसकी पुत्री से बलात्कार का प्रयास करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार अलाय निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट देकर बताया कि गत १२ अक्टूबर की रात्रि को विक्रमसिंह व तीन अन्य उसके घर में जबरस्ती घुस आए तथा उनके साथ मारपीट कर उसकी पुत्री के साथ बलात्कार का प्रयास किया। परिवादी पिता ने विक्रमसिंह के खिलाफ उसकी पुत्री को पहले अपहरण कर ले जाने का मामला भी दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो