scriptयुवक की हत्‍या का मामला उलझा, परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार | The matter of the murder of young man got complicated | Patrika News

युवक की हत्‍या का मामला उलझा, परिजनों ने शव उठाने से किया इनकार

locationनागौरPublished: Jun 17, 2021 12:59:06 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

अस्‍पताल में बैठे परिजन, चार नामजद पूछताछ

नशे में पिता ने कर दी पुत्र की हत्या

नशे में पिता ने कर दी पुत्र की हत्या

नागौर. कोतवाली थाना इलाके के बड़ली रोड पर मंगलवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इसकी शिनाख्त सहदेव राम (30) निवासी खोड़वा के रूप में हुई। हत्या के मामले में नामजद चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद भी परिजनों ने शव उठाने से एकबारगी इनकार कर दिया। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अडे हुए हैं।

पुलिस के अनुसार मंगलवार रात करीब ग्यारह बजे सहदेव राम मोटरसाइकिल के पास मृत पड़ा मिला था। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने शव को जेएलएन हास्पिटल में पहुंचाया। उसके सिर पर दो वार थे। सहदेवराम संखवास में किसी ट्यूबवैल पर काम करता है। मृतक के भाई रामकुमार ने अपनी रिपोर्ट में चार जनों पर हत्या का शक जाहिर किया। बीरवल, ओमाराम, मूलाराम और घेवरराम को नामजद करते हुए कहा कि रंजिशवश ये सेवाराम की हत्या कर सकते हैं। पुलिस ने चारों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।
हत्या की वजह
हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है पर लेन-देन के अलावा पहले के हुए किसी झगड़े का बदला लेने की बात सामने आ रही है। चारों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इनके पारिवारिक पुराने झगड़े के बारे में भी पड़ताल की जा रही है।
पुलिस ने की समझाइश
शाम को शव का पोस्टमार्टम हो गया। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली की कार्यवाहक सीआई अंजु कुमारी से शव लेने से इनकार कर दिया। परिजनों का आरोप था कि आरोपियों के साथ सख्ती हो, केवल पूछताछ के बहाने बाद में पुलिस अमूमन इन्हें छोड़ देती है। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की।

इनका कहना
शव का पोस्टमार्टम हो गया है। परिजनों से समझाइश हो गई है, सुबह वे शव ले लेंगे। नामजद लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारण तलाशे जाएंगे।
– विनोद कुमार सीपा, सीओ नागौर शहर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो