script

आपकी बारात न पड जाए भारी

locationनागौरPublished: May 01, 2021 04:24:54 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

दूल्हे सहित बाराती भूले कोरोना गाइडलाइन, बारात में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

The rules are breaking in the procession

The rules are breaking in the procession

पादूकलां. लोगों की लापरवाही से कोरोना महामारी कहीं जान पर भारी न पड़ जाए। बिना मास्क के धड़ल्ले से लोग घूम रहे है। बाजारों व सार्वजनिक स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। लोग सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे है। लोग बेखौफ होकर बिना मास्क के चौराहों व सार्वजनिक स्थलों व प्रतिष्ठानों में धड़ल्ले से घूम रहे है।
आपको बता दे कि शुक्रवार को कस्बे के बस स्टेण्ड से एक बारात जा रही थी जिसमें दूल्हें सहित ज्यादातर बारातियों ने मास्क नहीं लगा रखे थे। साथ ही शादी के जश्न में लोग कोरोना गाइडलाइन को ही भूल गए और सामाजिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे थे। ना मुंह पर मास्क है ना ही हाथों में सैनेटाइजर और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग की फ्रिक। कोविड 19 महामारी को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को भी नजर अंदाज किया जा रहा है।
कोरोना महामारी से बचाव को लेकर पड़ताल की तो लोगों की लापरवाही और खामियां उजागर हुई है। लोग बिना मास्क के ही इधर उधर घूम रहे थे। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। सड़कों पर अधिकतर लोग बिना मास्क के धड़ल्ले से घूम रहे है। बारातियों को तो सिर्फ नाचने और फोटो खिंचवाने के अलावा सब कुछ भूल गए। इतना सबकुछ होने के बाद भी इनको रोकने टोकने वाला भी कोई नहीं दिखा था।

ट्रेंडिंग वीडियो