scriptThe trailer trampled the lives of two youths of Medtacity under the ti | video----ट्रेलर ने टायर तले रौंद दी मेड़तासिटी के दो युवकों की जिंदगी | Patrika News

video----ट्रेलर ने टायर तले रौंद दी मेड़तासिटी के दो युवकों की जिंदगी

locationनागौरPublished: Nov 13, 2022 11:51:07 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

लाम्बिया-जसनगर मार्ग पर हादसा
-ट्रेलर ने आधा किलोमीटर तक बाइक को घसीटा
- दोनों मृतक मेड़तासिटी के निवासी

 ट्रेलर ने टायर तले रौंद दी मेड़तासिटी के दो युवकों की जिंदगी
मेड़ता सिटी. मौके पर ट्रेलर के नीचे कुचलने से क्षतिग्रस्त हुई बाइक।
मेड़ता सिटी( नागौर) पाली जिले के लाम्बिया गांव के पास रविवार दोपहर एक बजे के करीब मोटरसाइकिल सवार मेड़ता सिटी निवासी दो युवकों को ट्रेलर ने चपेट में ले लिया। ट्रेलर चालक बाइक के नीचे दबे दोनों युवकों को करीब आधा किमी तक घसीटता हुआ ले गया। सिर और पैर में गंभीर चोट लगने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों की मौजूदगी में शवों का आनन्दपुर कालू चिकित्सालय में पोस्टमार्टम किया गया। जानकारी के मुताबिक हादसा लाम्बिया - जसनगर मार्ग पर पेट्रोल पम्प के पास हुआ। दोनों युवक किसी कार्य से लाम्बिया गए थे और वापस मेड़ता लौट रहे थे। लाम्बिया से बाहर निकलते ही सामने से आए सीमेंट से भरे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। बाइक ट्रेलर के नीचे फंस गई। ट्रेलर चालक दोनों युवकों को घसीटता हुआ करीब आधा किमी तक ले गया। दोनों के सिर में गम्भीर चोट आई। हादसे में मेड़ता सिटी के दर्जियों का मोहल्ला निवासी वीरेंद्र (28) पुत्र कमल किशोर जोशी और भाटियों का मोहल्ला निवासी रामअवतार (25) पुत्र प्रभुदयाल भाटी की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
ग्रामीण और वाहन चालकों ने मौके से पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए आनन्दपुर कालू के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए। मेड़ता से मृतकों के परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम किया। मृतक वीरेंद्र और रामअवतार स्कूल के समय से दोस्त थे। साथ ही शिक्षा पूरी की। दोनों युवक मेड़ता की एक कोल्ड ङ्क्षड्रक फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों के मोहल्ले भी पास-पास ही हैं। नियति का खेल देखिए दोनों की मृत्यु भी एक साथ हुई।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.