scriptकुकनवाली में चिकित्सा अधिकारी व नर्सिंग स्टॉफ के बीच चले लात-घूसे | There was a fight between the medical officer and the nursing staff | Patrika News

कुकनवाली में चिकित्सा अधिकारी व नर्सिंग स्टॉफ के बीच चले लात-घूसे

locationनागौरPublished: Jul 15, 2021 12:02:39 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

चिकित्सा अधिकारी ने नर्सिंग स्टॉफ के खिलाफ करवाया मामला दर्ज तो नर्सिंग स्टाफ की पत्नी ने अधिकारी पर दर्ज करवाया छेड़छाड़ का प्रकरण

nagaur news

डॉ.मुकेश कुमार सोनी, चिकित्सा अधिकारी, राजकीय चिकित्सालय कुकनवाली

चितावा . नागौर जिले के चितावा कस्बे के निकट राजकीय चिकित्सालय कुकनवाली में नर्सिंग स्टाफ पति-पत्नी ने चिकित्सा अधिकारी के साथ मारपीट कर दी है। जिसका मामला चितावा पुलिस थाना में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार ईटावा निवासी डॉ.मुकेश कुमार सोनी पिछले तीन वर्ष से कुकनवाली चिकित्सालय में चिकित्सा अधिकारी है।

डाॅ.सोनी ने चितावा थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वे मंगलवार को चिकित्सालय में ड्यूटी पर थे। उसी समय नर्सिंग स्टाफ श्यामसुन्दर चिकित्सालय आया। वह मंगलवार को ड्युटी से ऑफ (अवकाश) था। फिर भी उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर कर दिए। जिसके लिए उसे मना किया तो मामला बढ़ गया। श्यामसुन्दर की पत्नी भी चिकित्सालय में नर्सिंग स्टाफ है। वो भी मौके पर आ गई।
चिकित्सा अधिकारी ने आरोप लगाया है कि श्यामसुन्दर ने बाल पकड़ कर उसे कुर्सी से नीचे गिरा दिया और लात-घूसों से मारपीट की तथा उपस्थिति रजिस्टर फाड़ दिया। इस मौके पर अन्य चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ व मरीज एकत्रित हो गए। जिन्होंने बीच-बचाव कर डॉक्टर को बचाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर डॉ.मुकेश कुमार सोनी का मेडिकल करवाया है।
चिकित्सा अधिकारी के खिलाफ भी हुआ मामला दर्ज
चिकित्सा अधिकारी मुकेश ने नर्सिंग स्टाफ श्यामसुन्दर व उसकी पत्नी शीला देवी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। शीला देवी ने भी चिकित्सा अधिकारी पर गाली-गलौच कर छेड़छाड़ एवं मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच कुचामन पुलिस वृत्ताधिकारी कर रहे हैं। डॉक्टर के साथ मारपीट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
पुलिस उपअधीक्षक ने शुरू की जांच

चितावा थाने में दोनों पक्षों के आपस में प्रकरण दर्ज होने के बाद बुधवार को पुलिस उपअधीक्षक राजकीय चिकित्सालय कुकनवाली पहुंचे। उन्होंने चिकित्सा अधिकारी डा. मुकेश कुमार सोनी से घटना की जानकारी ली। अन्य चिकित्सक डॉ. नरेन्द्र सिंह, सहित नर्सिंग स्टाफ लक्ष्मीनारायण, हिमांशु सोनी से बयान लिए।
इनका कहना

नर्सिंग स्टाफ श्यामसुन्दर का मंगलवार को ऑफ था। वह ड्यूटी पर आकर मनमर्जी से चिकित्सालय से आगामी दिनों में ऑफ (अवकाश) रखना चाह रहा था। उसको मना करने पर उसने मेरे साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो