scriptनागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी | Threatened to kill Nagaur MP Hanuman Beniwal | Patrika News

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी

locationनागौरPublished: Jul 12, 2020 05:41:02 pm

Submitted by:

shyam choudhary

वीडियो संदेश जारी करके पपला गुर्जर व जगन गुर्जर का दिया हवाला, विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद पपला को लेकर बेनीवाल ने किया था ट्वीट लाला गुर्जर नाम के युवक ने धमकी भरा वीडियो किया वायरल, बेनीवाल के समर्थकों में भारी आक्रोश

Hanuman Beniwal Urges Union Govt To Open Sports University In State

नागौर सांसद बेनीवाल ने की राजस्थान में खेल विश्वविद्यालय खोलने की मांग

नागौर. आरएलपी के संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को एक युवक ने जान से मारने की धमकी दी है। मूल रूप से नागौर के थांवला क्षेत्र के निवासी लाला गुर्जर नाम के युवक ने वीडियो संदेश जारी कर पपला गुर्जर व जगन गुर्जर का हवाला देकर धमकी दी और जमकर अपशब्दों का उपयोग किया है।
युवक ने खुद की पहचान नागौर जिले के थांवला क्षेत्र के नृसिंग बासनी गांव हाल कोटा में रहने वाला लाला गुर्जर उर्फ राजू गुर्जर के रूप में बताई है। वीडियो में कहा कि ना जगन मारा जाएगा, ना पपला मारा जाएगा, हनुमान बेनीवाल मारा जाएगा, तेरी बलि चढ़ेगी। वीडियो में खुद को लाला गुर्जर बताने वाले ने यह भी कहा कि वो वही लाला गुर्जर है, जिसने तत्कालीन गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया को धमकी दी थी। यही नहीं खुद को भाजपा समर्थित भी बताया और जमकर अपशब्दों का उपयोग किया है और सिर कलम करने की धमकी दी है। यहां तक कि खुद को समाज का रक्षक तक बता डाला। वीडियो में वह बेनीवाल द्वारा अपराधियों के खिलाफ उठाए जा रहे मामलों को लेकर गुस्सा जाहिर करता नजर आ रहा है। नागौर सांसद को धमकी मिलने के बाद उनके समर्थकों में भारी रोष है और समर्थकों ने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
सांसद ने पपला को लेकर सरकार पर कंसा था तंज
गौरतलब है कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद नागौर सांसद बेनीवाल ने ट्वीट किया था कि पपला गुर्जर की गिरफ्तारी कब होगी, इससे पहले सांसद ने लोकसभा में जगन गुर्जर के एनकाउंटर की मांग भी की थी, जिसके बाद जगन ने सरेंडर कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो