scriptनागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, दो घायल | three dead in truck car road accident in nagaur | Patrika News

नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, दो घायल

locationनागौरPublished: Jan 21, 2020 02:58:09 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के ईनाणा गांव के पास देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत और दो घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, दो घायल
नागौर। जिले के ईनाणा गांव के पास देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत और दो घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों को जोधपुर रैफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कार में सवार लोग नागौर से अपने गांव पालड़ी जोधा जा रहे थे। इस दौरान मूण्डवा थाना क्षेत्र के ईनाणा गांव के पास कार का संतुलन बिगड़ गया। कार ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का करीब आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर पुलिस और ग्रामीणों ने वाहनों के बीच फंसे घायलों को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस के जरिए राजकीय अस्पताल पहुंचाया। हादसे में चालक अर्जुन राम (35) निवासी पालड़ी जोधा, प्रताप सिंह (38), सांवर सिंह (23) की मौत हो गई। जबकि भरत सिंह और सरवण गिरी घायल हो गए। घायलों का इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो