नागौर में भीषण सड़क हादसा: शादी से लौट रहे तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

Nagaur Car Accident: नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिंघाणी गांव के पास सड़क के बीचों बीच रखे पुलिये बनाने वाले सीमेंट ब्लॉक से टकरा गई। इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

By: santosh

Updated: 27 Nov 2020, 12:11 PM IST

नागौर। Nagaur Car Accident: नागौर जिले के सदर थाना क्षेत्र के सिंघाणी गांव के पास सड़क के बीचों बीच रखे पुलिये बनाने वाले सीमेंट ब्लॉक से टकरा गई। इस घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक व घायल जोधपुर जिले के रहने वाले हैं ।

जानकारी के अनुसार जोधपुर जिले के बावड़ी क्षेत्र के एक ही परिवार व उनके रिश्तेदार मूंडवा में एक शादी समारोह में आए हुए थे। मूंंडवा में शादी समारोह में भाग लेने के बाद सभी वापस बावड़ी की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में सदर थाना क्षेत्र के सिंघाणी के पास बायपास सड़क के बीच रखे पुलिया निर्माण के सीमेंट ब्लॉक से तेज रफ्तार कार टकरा गई।

हादसे में बावड़ी निवासी राकेश पुत्र श्यामलाल वाल्मीकि, राकेश पुत्र मेेहशाराम वाल्मीकि व जोधपुर जिले के हिरादेसर निवासी सुमित पुत्र हीरालाल वाल्मीकि की मौत हो गई। वहीं बावड़ी निवासी 16 वर्षीय मोहित पुत्र चोलाराम, रातानाडा निवासी 25 वर्षीय अजय पुत्र बबलू व 23 वर्षीय किशन पुत्र प्रकाश घायल हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं घायलों का इलाज जारी है।

सड़क के बीचों बीच पड़े ब्लॉक सेे हुआ हादसा-
मूंडवा से वापस बावड़ी जाते समय सिंघाणी के पास सीमेंट ब्लॉक से टक्कर के कारण हुए हादसे में सामने आया है कि कार तेज रफ्तार में थी और सड़क के बीचों बीच सीमेंट ब्लॉक रखे थे जो पुलिया बनाने के उपयोग आते हैं। सड़क चोड़ी होने के बावजूद सड़क के दोनों तरफ सीमेंट ब्लॉक रखे हुए थे और दोनों तरफ के ब्लॉक के बीच से मात्र एक गाड़ी निकलने की जगह रखी थी, रात होने के कारण कार का चालक सीमेंट ब्लॉक को देख नहीं पाया और दर्दनाक हादसा हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned