दो दिन में फंदे से लटक गए तीन जने

नागौर जिले में दो दिन में तीन जनों ने फंंदे से लटक कर जान दे दी

By: Rudresh Sharma

Updated: 10 Jul 2021, 11:58 AM IST

परबतसर . पुलिस थाना परबतसर के अंतर्गत किनसरिया के गुर्जरों की ढाणी में शुक्रवार को एक ही ढाणी के युवक और किशोरी ने पेड़ पर फंदे लगाकर जान दे दी। जानकारी अनुसार रात से ही किशोरी और युवक दोनों घर से गायब थे।

जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान मौका स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के बाद दोनों के शव पेड़ से उतरवाए और परबतसर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पंहुचाकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किए।

दोनों की मौत को लेकर अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। मृतक युवक किनसरिया की गुर्जरों की ढाणी निवासी गोपाल (19) पुत्र नरसीराम व मृतका 17 साल की नाबालिग है। गुरुवार रात से ही दोनों घर से गायब बताए जा रहे हैं। इसके बाद शुक्रवार को एक चरवाहे ने खेत में पेड़ से लटके दोनों के शव देखे तो ग्रामीणों को सूचना दी। जिस पर पुलिस के साथ उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक गोपाल अनपढ़ था व नाबालिग कक्षा 10 की छात्रा थी और दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी थे।

युवक ने खेजड़ी के पेड़ से लटककर की आत्महत्या
मौलसर पुलिस पहुंची मोके पर, शव उतारने की कर रही कारवाही। मौलासर निवासी बताया जा रहा युवक। आत्महत्या के कारणो का अभी नही लगा पता। मौलासर पुलिस जुटी जांच में.

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned